script8 लाख में खरीदी कार, भुगतान नहीं करने पर युवक का अपहरण | Youth kidnapping not paying in bhilwara | Patrika News

8 लाख में खरीदी कार, भुगतान नहीं करने पर युवक का अपहरण

locationभीलवाड़ाPublished: Mar 14, 2018 09:11:21 am

Submitted by:

tej narayan

बजरंग ने आठ लाख रुपए में कार खरीदी एक माह में भुगतान करना था, लेकिन राशि नहीं लौटाई

Bhilwara, bhilwara news, Youth kidnapping not paying in bhilwara, Bhilwara News in hindi, Hindi News in bhilwara, Latest hindi news in bhilwara

शहर के तिलकनगर से लेनदेन विवाद में दो जनों ने एक युवक का अपहरण कर मारपीट की। अपहरण से हरकत में आई भीमगंज पुलिस ने नाकाबंदी कराई।

भीलवाड़ा।
शहर के तिलकनगर से लेनदेन विवाद में दो जनों ने एक युवक का अपहरण कर मारपीट की। अपहरण से हरकत में आई भीमगंज पुलिस ने नाकाबंदी कराई। अपहृर्ताओं ने बीगोद थाना पुलिस की नाकाबंदी भी तोड़ दी। पुलिसकर्मियों ने पीछा कर दोनों को पकड़ लिया। उनको भीमगंज पुलिस के सुपुर्द किया। भीमगंज पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया।
READ: तिलकनगर में कार सहित एक युवक का अपहरण, नाकेबंदी में धरे गए अपहर्ता

थानाधिकारी दिनेश जीवनानी ने बताया कि मूलत: बूंदी जिले के भीमगंज निवासी बजरंग मीणा पत्नी कमलेश के साथ यहां तिलकनगर में किराए से रहता है। सोमवार रात बूंदी जिले के गोवर्धनपुरा निवासी मुकेश मीणा व उसका चचेरा भाई मोडूलाल मीणा लेनदेन विवाद को लेकर बजरंग के घर पहुंचे। उसके साथ मारपीट कर जबरन कार में बैठा ले गए। बचाव में आई पत्नी कमलेश से भी मारपीट कर धक्का देकर भाग गए। महिला ने पति का अपहरण कर ले जाने की सूचना भीमगंज पुलिस को दी। पुलिस ने जिले में नाकाबंदी करा दी।
READ: युवाओं को काम-धंधे के लिए ऋण देने में आनाकानी कर रहे हैं बैंक

इस बीच अपहृर्ताओं के बीगोद की ओर जाने का पता लगा। बीगोद पुलिस ने बेरीकैड लगा दिए। अपहृर्ताआें ने बीगोद पुलिस की नाकाबंदी तोड़कर आगे बढ़ गए। नाकाबंदी तोडऩे से बेरीकैड टूट गए। पुलिसकर्मियों ने उनका पीछा किया। इस दौरान दोनों कार से उतर कर भागने लगे। पुलिस ने घेराबंदी कर पकड़ लिया। भीमगंज पुलिस दोनों को देर रात पकड़ कर थाने लाई। पीडि़त की पत्नी की रिपोर्ट पर मुकेश व मोडू को गिरफ्तार कर लिया। उनको दो दिन के रिमाण्ड पर लिया। आरोपितों से अपहरण के काम में ली कार बरामद कर ली।
कार खरीदने पर नहीं किया भुगतान
मुकेश ने बताया कि उसके भाई हेमराज की कार बजरंग ने आठ लाख रुपए में खरीदी। एक माह में भुगतान करना था, लेकिन राशि नहीं लौटाई। इस बीच बजरंग गांव छोड़कर भीलवाड़ा आ गया। उसकी तलाश में आरोपित लग गए। उनको तिलकनगर में रहने का पता लगा। इस पर दोनों वहां पहुंचे और अपहरण कर ले गया। आरोपितों ने बताया कि बजरंग को बूंदी ले जाकर लिखापढ़ी कराने के लिए ले जा रहे थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो