scriptहोली से पहले समाप्त हो जाएगी इन चार राशियों की साढ़ेसाती,जल्द मिलेंगी खुशियां और धन | 20 march 2019 ka rashifal pisces aaj ka rashifal in hindi | Patrika News

होली से पहले समाप्त हो जाएगी इन चार राशियों की साढ़ेसाती,जल्द मिलेंगी खुशियां और धन

locationभिंडPublished: Mar 19, 2019 03:55:47 pm

Submitted by:

monu sahu

होली से पहले समाप्त हो जाएगी इन चार राशियों की साढ़ेसाती, जल्द मिलेंगी खुशियां और धन

20 march 2019 ka rashifal

rashifal

भिण्ड। इंसान की जिंदगी में उसकी राशियां अहम किरदार निभाती हैं। लेकिन हिन्दू धर्म के शास्त्रों की माने तो हर इंसान का व्यवहार,व्यक्तित्व आदि उसके गृह और नक्षत्र तय करते हैं। ऐसे में गृहों की दशा बदलने से और अन्य राशियों में परवेश करने से इंसान के जीवन पर काफी प्रभाव पड़ता है। इस बात में कोई दो राय नही है कि हर इंसान सुखद जीवन बीताना चाहता है,लेकिन उसका बुरा समय कभी उसका पीछा नहीं छोड़ता। मनुष्य को जीने के लिए तीन चीज़ों की सबसे अधिक आवश्यकता रहती है,जिसमे रोटी,कपडा और मकान शामिल हैं। लेकिन,आज के इस महंगाई के दौर में पैसे को ही हर जगह उत्तम माना जाता है।
दुनिया में मौजूद ऐशों आराम की सभी चीज़ें खरीदने के लिए इंसान पैसे के पीछे भागता रहता है। जबकि,धन की प्राप्ति भी इंसान की राशि और उसके गृह ही तय करते हैं। ऐसे में होली से पहले इन चार राशियों की साढ़ेसाती जल्द खत्म होगी और इन्हें जमकर खुशियां और धन भी मिलेगा।
पंडित सतीश सोनी ने बताया कि होली से पहले इन राशियों की किस्मत बदलने वाली है। साथ ही इन राशियों की किस्मत भी चमकेगी क्योकि इन राशियों के गृह और नक्षत्र अपनी चाल बदलने वाले हैं। जिससे कुछ राशियों की किस्मत बदलने वाली है तो आइए जानते है वो कौन सी है राशियां।
पंडित सोनी ने बताया कि होली से पहले मिथुन, सिंह,तुला और कुंभ राशि के लोगों की किस्मत चमनके वाली है और इन राशि के जातकों को जमकर सफलता भी मिलेगी।

20 march 2019 ka rashifal
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो