scriptकोरोना पॉजीटिव के साथ मृत्युभोज में गए दंपती सहित 22 को कराया आइसोलेट | 22 were isolated along with the couple who went to the death row with | Patrika News

कोरोना पॉजीटिव के साथ मृत्युभोज में गए दंपती सहित 22 को कराया आइसोलेट

locationभिंडPublished: Apr 04, 2020 10:56:34 pm

Submitted by:

rishi jaiswal

दरअसल मृत्युभोज कार्यक्रम में दुबाई से आया एक दंपती भी था, जो बाद में कोरोना पॉजीटिव पाया गया।

कोरोना पॉजीटिव के साथ मृत्युभोज में गए दंपती सहित 22 को कराया आइसोलेट

कोरोना पॉजीटिव के साथ मृत्युभोज में गए दंपती सहित 22 को कराया आइसोलेट

मालनपुर. 19 मार्च को मुरैना जिले के ग्राम सोही में साड़ू भाई के घर मृत्युभोज में शामिल होने गए मालनपुर के सिंगवारी निवासी दंपती को शनिवार को होम आइसोलेट किया गया। दरअसल मृत्युभोज कार्यक्रम में दुबाई से आया एक दंपती भी था, जो बाद में कोरोना पॉजीटिव पाया गया।
महामारी अधिकारी डॉ. अवधेश सोनी के अनुसार ४२ वर्षीय राजवीर रजक पत्नी लक्ष्मी के साथ मत्युभोज में शामिल होने गए थे। दुबाई के एक व्यक्ति के कोरोना पॉजीटिव पाए जाने के बाद राजवीर और उसकी पत्नी लक्ष्मी सहित परिवार के 22 सदस्यों को सिंगवारी गांव के शासकीय प्राथमिक माध्यमिक विद्यालय में आइसोलेट किया गया है।
सभी सदस्यों के ब्लड सैंपल रविवार को लिए जाएंगे। राजवीर व उसकी पत्नी के सोही गांव में होने की जानकारी ग्राम पंचायत सचिव बबली राठौर को मिली तो उन्होंने मालनपुर थाना प्रभारी अशोक कुमार गौतम को बताया।
थाना प्रभारी पुलिस बल लेकर मौके पर पहुंचे और लोगों को अलग कर शासकीय प्राथमिक विद्यालय सिंगवारी को आइसोलेट वार्ड बनवाकर परिवार के सदस्यों को उसमें रखवाया। मालनपुर स्वास्थ्य केंद्र की टीम के साथ गए डॉ. वासुदेव सिकारिया ने सभी को अलग रहने की हिदायत दी।
एसडीएम आरए प्रजापति ने बताया उस फैक्ट्री को भी सील किया जाएगा जहां राजवीर व उसके परिवार के अन्य सदस्य काम करते हैं। आइसोलेटेट लोगों के खाने-पीने के लिए व्यवस्था जनपद पंचायत सीईओ गोहद नवल किशोर पाठक द्वारा कराई जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो