script3 arrested for online betting on IPL by sitting in a car | कार में बैठकर लगवाते थे IPL पर ऑनलाइन सट्टा, लाखों रुपए कैश के साथ करोड़ों का हिसाब-किताब मिला | Patrika News

कार में बैठकर लगवाते थे IPL पर ऑनलाइन सट्टा, लाखों रुपए कैश के साथ करोड़ों का हिसाब-किताब मिला

IPL मैचों में अब तक करोड़ों का कारोबार कर चुके हैं आरोपी, बैंक खातों से 46 लाख रुपए भी पुलिस ने किए जब्त..

भिंड

Published: April 22, 2021 08:19:37 pm

भिंड. IPL का आगाज होने के साथ ही 20-20 क्रिकेट के रोमांचक मुकाबलों पर ऑनलाइन (ONLINE) सट्टेबाजी का कारोबार भी शुरु हो गया है। भिंड में पुलिस ने आईपीएल (INDIAN PREMIER LEAGUE) पर ऑनलाइन सट्टा खिलाने वाले अंतरराज्यीय गिरोह का पर्दाफाश किया है। गिरोह के तीन सदस्य कार में बैठकर आईपीएल पर ऑनलाइन सट्टा खिलाते थे। पुलिस ने आरोपियों से करीब 4 लाख 60 हजार रुपए नकद और ढाई करोड़ रुपए से ज्यादा का हिसाब किताब जब्त किया है। पुलिस ने आरोपियों के बैंक खातों से 46 लाख रुपए भी सीज किए हैं।

ipl.png
,,

ये भी पढ़ें- 14 दिन की बच्ची को हुआ कोरोना, इलाज के लिए अस्पताल-अस्पताल भटकती रही मां

car.jpg

कार में बैठकर लगा रहे थे लाखों-करोंड़ों के दांव
पुलिस को सूचना मिली थी कि कुछ युवक आईपीएल (IPL) के मैचों पर ऑनलाइन सट्टा खिला रहे हैं। पुलिस ने सूचना को गंभीरता से लिया और घेराबंदी कर जब जमाना रोड पर लग्जरी कार को घेरकर उसमें बैठे तीन युवकों को पकड़ा तो पुलिस भी हैरान रह गई। तीनों आरोपी युवक कार से ही करोड़ों रुपए के दांव ऑनलाइन लगवा रहे थे। पकड़े गए आरोपियों के नाम रविंद्र नरवरिया, विवेक यादव और रविराज राजावत हैं। पुलिस ने आरोपियों के पास से 4 लाख 59 हजार रुपए नकद और करीब 2.68 करोड़ रुपए का हिसाब किताब जब्त किया है। पुलिस ने आरोपियों के बैंक खाते खंगाले तो उनसे भी 46 लाख रुपए सीज हुए। पुलिस को आरोपियों के पास 7 मोबाइल फोन भी मिले हैं जिन पर देश के कई राज्यों के शहरों से फोन आते थे। जिससे अंदेशा लगाया जा रहा है कि आरोपी अंतरराज्यीय स्तर पर सट्टा खिलाते थे।

ये भी पढ़ें- हाथ ठेले पर बीमार पत्नी को ऑक्सीजन सिलेंडर लगाकर पहुंचाया अस्पताल

money.jpg

पढ़े-लिखे और सभ्रांत परिवार से हैं आरोपी
पुलिस के मुताबिक ऑनलाइन सट्टा खिलाते हुए जिन तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है वो तीनों ही सभ्रांत व पढ़े लिखे परिवार से हैं। आरोपी रवि राजावत के पिता शिक्षक हैं और विवेक यादव के पिता पुलिस विभाग में हेड कांस्टेबल हैं। आरोपियों का एक साथी अभी फरार बताया जा रहा है जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।

देखें वीडियो- महिलाओं ने डंडे लेकर स्वास्थ्य विभाग की टीम को खदेड़ा

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

इन नाम वाली लड़कियां चमका सकती हैं ससुराल वालों की किस्मत, होती हैं भाग्यशालीजब हनीमून पर ताहिरा का ब्रेस्ट मिल्क पी गए थे आयुष्मान खुराना, बताया था पौष्टिकIndian Railways : अब ट्रेन में यात्रा करना मुश्किल, रेलवे ने जारी की नयी गाइडलाइन, ज़रूर पढ़ें ये नियमधन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोग, देखें क्या आप भी हैं इनमें शामिलइन 4 राशि की लड़कियों के सबसे ज्यादा दीवाने माने जाते हैं लड़के, पति के दिल पर करती हैं राजशेखावाटी सहित राजस्थान के 12 जिलों में होगी बरसातदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगयदि ये रत्न कर जाए सूट तो 30 दिनों के अंदर दिखा देता है अपना कमाल, इन राशियों के लिए सबसे शुभ

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.