script4 people dead in indurakhi village due to liquar | भिण्ड : जहरीली शराब से सिलसिलेवार मौत, सहमे इंदुरखी गांव के लोग | Patrika News

भिण्ड : जहरीली शराब से सिलसिलेवार मौत, सहमे इंदुरखी गांव के लोग

जहरीली शराब बनाने के आरोप में दो पर केस, किए गिरफ्तार, पूरी तरह खुलकर सामने नहीं आ रहे ग्रामीण

भिंड

Published: January 19, 2022 07:29:55 pm

भिण्ड. रौन थाना क्षेत्र के ग्राम इंदुरखी में जहरीली शराब पीने से एक के बाद एक हुई चार लोगों की मौत ने ग्रामीणों को दहलाकर रख दिया है। आलम ये है कि जहरीली शराब पीने वाले पूरी तरह से खुलकर पुलिस के सामने नहीं आए हैं। अभी तक की पुलिस पड़ताल में महज सात लोगों के शराब पीने की पुष्टि हो पाई है। वहीं एसआइटी जहरीली शराब के निर्माता आरोपियों को गिरफ्तार कर उनसे बारीकी से पूछताछ कर रही है।
भिण्ड : जहरीली शराब से सिलसिलेवार मौत, सहमे इंदुरखी गांव के लोग
भिण्ड : जहरीली शराब से सिलसिलेवार मौत, सहमे इंदुरखी गांव के लोग
इंदुरखी गांव में पिछले छह दिन से एक-एक कर चार घरों में जवान लोगों की मौत हो चुकी है। १४ जनवरी की देर रात मनीष जाटव एवं उसके छोटे भाई रवि उर्फ छोटू जाटव की मौत के बाद पप्पू उर्फ रामदास कुशवाह एवं संतोष बाथम की मौत ने ग्रामीणों में अजीब सी दहशत पैदा कर दी है। हालांकि एएसपी के नेतृत्व में मामले की जांच कर रही एसआइटी भी फिलहाल किसी निष्कर्ष पर नहीं पहुंच पाई है।
गिरफ्तार हुए अवैध शराब बनाने के आरोपी

विशेष जांच दल में शामिल एएसपी कमलेश खरपुसे, डीएसी अरविंद शाह, एसडीओपी लहार अबनीश बंसल, निरीक्षक विनोद सिंह कुशवाह, नरेंद्र सिंह कुशवाह के अलावा साइबर सेल से शिवप्रताप सिंह राजावत सहित १२ सदस्यीय दल ने जहरीली शराब निर्माण करने के आरोप में गोलू उर्फ आशीष सिरोठिया निवासी महावीरनगर भिण्ड एवं धर्मवीर सिंह बघेल निवासी स्वतंत्र नगर भिण्ड को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ न केवल गैर इरादतन हत्या के आरोप में केस दर्ज किया गया है बल्कि अवैध शराब बनाने के आरोप में धारा ४९ ए के तहत भी कार्रवाई की है। आरोप है कि १३ जनवरी की दोपहर १:३० बजे गोलू उर्फ आशीष सिरोठिया एवं धर्मवीर सिंह बघेल द्वारा निर्मित कराई गई शराब के पीने से चारों की जान गई है। आरोपीगण ने इंदुरखी से मजदूरों को बुलाकर न केवल शराब बनवाई बल्कि मेहनताने में रुपयों के साथ पीने के लिए शराब के क्वार्टर भी दिए थे जिससे उनकी मौत हो गई।
पीएम रिपोर्ट में कुछ भी स्पष्ट नहीं

एसआइटी का नेतृत्व कर रहे एएसपी कमलेश खरपुसे के अनुसार जहरीली शराब से मृत व्यक्तियों के पीएम रिपोर्ट में कुछ भी स्पष्ट नहीं है। हालांकि मृतकों की विसरा रिपोर्ट सागर लैब भेजी गई है। रिपोर्ट आने के उपरांत ही यह स्पष्ट हो सकेगा कि युवकों की मौत कैसे हुई। फिलहाल पीएम करने वाले चिकित्सक एवं एसआइटी भी कुछ नहीं कह पा रहे हैं।
इधर, अवैध शराब के साथ इमलाहा गांव में एक पकड़ा

मिहोना थाना पुलिस ने ग्राम इमलाहा में शासकीय विद्यालय के पास अवैध रूप से शराब बेच रहे एक युवक को दबोच लिया। एएसआई नरेश जादौन के अनुसार लला चौहान उर्फ शिवशंकर सिंह पुत्र रघुपति सिंह चौहान निवासी इमलाहा अवैध रूप से गांव में सरकारी विद्यालय के पास शराब बेच रहा था। इसी दौरान १८ जनवरी की रात करीब ८ बजे पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर उसे पकड़ लिया। आरोपी के कब्जे से १६०० रुपए कीमत की शराब बरामद की गई है।
मामले की भिण्ड से रौन एवं इंदुरखी तक बारीकी से जांच कराई जा रही है। जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर संबंधित के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।
शैलेंद्र सिंह चौहान, एसपी भिण्ड

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

नाम ज्योतिष: ससुराल वालों के लिए बेहद लकी साबित होती हैं इन अक्षर के नाम वाली लड़कियांभारतीय WWE स्टार Veer Mahaan मार खाने के बाद बौखलाए, कहा- 'शेर क्या करेगा किसी को नहीं पता'ज्योतिष अनुसार रोज सुबह इन 5 कार्यों को करने से धन की देवी मां लक्ष्मी होती हैं प्रसन्नइन राशि वालों पर देवी-देवताओं की मानी जाती है विशेष कृपा, भाग्य का भरपूर मिलता है साथअगर ठान लें तो धन कुबेर बन सकते हैं इन नाम के लोग, जानें क्या कहती है ज्योतिषIron and steel market: लोहा इस्पात बाजार में फिर से गिरावट शुरू5 बल्लेबाज जिन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट में 1 ओवर में 6 चौके जड़ेनोट गिनने में लगीं कई मशीनें..नोट ढ़ोते-ढ़ोते छूटे पुलिस के पसीने, जानिए कहां मिला नोटों का ढेर

बड़ी खबरें

ज्ञानवापी सर्वे रिपोर्ट से मंदिर-मस्जिद के सबूतों का नया अध्याय, एक्सक्लूसिव रिपोर्ट सिर्फ पत्रिका के पास, जानें क्या है इन सर्वे रिपोर्ट में...BOXER Died in Live Match: लाइव मैच में बॉक्सर ने गंवाई जान, देखें वायरल वीडियोBRICS Summit: ब्रिक्स देशों के शिखर सम्मेलन में शामिल हुए भारतीय विदेश मंत्री जयशंकर, उठाया आतंकवाद का मुद्दासीएम मान ने अमित शाह से मुलाकात के बाद कहा-पंजाब में तैनात होंगे 2,000 और सुरक्षाकर्मीIPL 2022, RCB vs GT: Virat Kohli का तूफान, RCB ने जीता मुकाबला, प्लेऑफ की उम्मीदों को लगे पंखVirat Kohli की कप्तानी पर दिग्गज भारतीय क्रिकेटर ने उठाए सवाल, कहा-खिलाड़ियों का समर्थन नहीं कियादिल्ली हाई कोर्ट से AAP सरकार को झटका, डोर स्टेप राशन डिलीवरी योजना पर लगाई रोकसुप्रीम कोर्ट का फैसला: रोड रेज केस में Navjot Singh Sidhu को एक साल जेल की सजा, जानें कांग्रेस नेता ने क्या दी प्रतिक्रिया
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.