साइकिलों से 4 युवक 9 दिन में 1611 किमी का सफर तय कर पहुंचे भिण्ड

देश लॉकडाउन हो जाने के बाद वह अपने गृहनगर के लिए साइकिल से ही रवाना हो गए। शनिवार दोपहर बाद वह एमपी की सीमा पार कर उत्तरप्रदेश सीमा में प्रवेश कर गए।

By: rishi jaiswal

Published: 04 Apr 2020, 11:05 PM IST

भिण्ड. कर्नाटक से चलकर कई राज्यों की सीमाएं पार करते हुए चार युवक 9 दिन में 1611 किमी का सफर साइकिल से तय करते हुए शनिवार को भिण्ड पहुंचे। दरअसल उपरोक्त युवाओं को उत्तरप्रदेश के बाह जैतपुर पहुंचना है।

चारों युवक कर्नाटक में बेकरी में काम करते थे। देश लॉकडाउन हो जाने के बाद वह अपने गृहनगर के लिए साइकिल से ही रवाना हो गए। शनिवार दोपहर बाद वह एमपी की सीमा पार कर उत्तरप्रदेश सीमा में प्रवेश कर गए।

दरअसल मुकेश कुमार वर्मा, राजेश कुमार माझी, विष्णु सिंह एवं राकेश आर्य लॉकडाउन शुरू हो जाने के बाद २७ मार्च को अपने गृहनगर उत्तरप्रदेश के बाह जैतपुर के लिए रवाना हुए थे।

एेसे में उन्होंने ना सिर्फ कई राज्यों बल्कि बड़ी संख्या में जिलों की भी सीमाएं पार कीं। हैरानी की बात ये है कि उपरोक्त युवकों का इस दौरान किसी भी जिले में मेडिकल परीक्षण नहीं किया गया।

बिना स्क्रीनिंग के गुजर रहे यह साइकिल सवार युवकों की टोली कोरोना को फैलाने में खतरा बन सकते हैं। इसकी परवाह किए बिना इन्हें कैसे गुजरने दिया जा रहा है यह सीमाओं पर लगे जवानों पर बड़ा सवाल है।

rishi jaiswal
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned