scriptमासूम बेटी के साथ करंट से झुलसे माता—पिता, कुल 5 मौतें, पसर गया मातम | 5 deaths due to current | Patrika News

मासूम बेटी के साथ करंट से झुलसे माता—पिता, कुल 5 मौतें, पसर गया मातम

locationभिंडPublished: Oct 25, 2021 09:23:04 am

Submitted by:

deepak deewan

हादसे में 85 साल की बुजुर्ग सहित दो घायल

5 deaths due to current

हादसे में 85 साल की बुजुर्ग सहित दो घायल

भिंड. मध्यप्रदेश में बड़ा हादसा हुआ है. प्रदेश के भिंड जिले में करंट से कुल 5 मौतें हो गई हैं जबकि दो लोग घायल भी हुए हैं. यहां एक परिवार बिजली के तारों की चपेट में आ गया जिससे मां-बाप और मासूम बेटी की मौत हो गई. यह परिवार बैलगाड़ी में बैठा था. हादसे में दोनों बैलों की भी मौत हो गई है. 2 अन्य भी झुलसे हैं जिनका इलाज चल रहा है.

घटना ऊमरी इलाके की है जहां एक खानाबदोश परिवार बैलगाड़ी से अमरसिंह का पुरा जा रहा था. बैलगाड़ी पर उनकी गृहस्थी का पूरा सामान भी था. बताया जा रहा है कि बिजली का तार जमीन से महज चार फीट ऊंचाई पर झूल रहा था जिसकी चपेट में आकर बैलगाड़ी सवार दंपती और उनकी 6 साल की मासूम बेटी की मौत हो गई तथा दो अन्य लोग झुलस गए.

masum2.png

ऊमरी पुलिस के अनुसार हादसे में श्याम सिंह, उसकी पत्नी चिरैया और छह साल की बेटी की मौके पर ही मौत हो गई. श्याम सिंह की 85 साल की मां केताबाई और एक रिश्तेदार कप्तान सिंह गंभीर रूप से झुलस गए हैं. दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यह हादसा रविवार रात करीब आठ बजे हुआ.

सरकार का बड़ा फैसला, मकान-दुकान के लिए मिलेगी जमीन

घटना के बाद अमरसिंह का पुरा गांव के लोग मौके पर आ गए. नुन्हाटा, ऊमरी समेत आस पास रहने वाले खानाबदोश समाज के लोग भी आ गए. स्थानीय लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी. इस पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल प्रारंभ की व मृतकों के शवों को पीएम के लिए भिजवा दिया.

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8522hu
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो