पिता को खाना देने गए किशोर का शव कुएं में मिला

पिता को खाना देने गए किशोर का शव कुएं में मिला

कुएं के पास रखा  मिला मोबाइल , चप्पल और पेंट, मामला संदिग्ध

भिण्ड देहात थाना क्षेत्र की पुराने कुरथरा के हार में एक युवक का शव मिला है। बाहर रखे सामान के आधार पर शव की पहचान कल्लू यादव के रूप में की जा रही है। शुक्रवार को दिनभर पुलिस कुएं में पड़े शव को  बाहर निकालने का प्रयास करती रही लेकिन  सफलता नहीं मिली।


दीनपुरा निवासी होतम सिंह यादव का इकलौता पुत्र कल्लू (१७) विगत दिनों को हार में तूरी की ट्रॉली भर रहे पिता को खाना देने गया था। देर शाम कल्लू  घर नहीं  पहुंचा तो घर  वालो को चिंता हुई खोजबीन करने  के बाद  भी  उसका  कहीं सुराग नहीं मिला। शुक्रवार को पुराने कुरथरा के हार के कुएं के बाहर कुछ लोगों को मोबाइल, चप्पले,  पेंट पड़ा दिखा।लोगों ने जब कुंए  में झांक कर देखा तो उसमें किशोर का शव पड़ दिखा।
सूचना पर सुबह ९.००  बजे देहात  पुलिस भी पहुंच गईथी। मशक्कत करने के बाद भी शव बाहर निकालने में सफलता नहीं मिली। पुलिस का  कहना है कि कोई कुएं में उतरने को तैयार ही नहीं  हो रहा है।



शनिवार को शव बाहर निकालने की एक फिर से कोशिश की जाएगी। कुंए  के बाहर  पड़े सामान  के आधार पर शव की पहचान  कल्लू यादव के रूप में की जा रही है।परिजनों ने हत्या  की आशंका  भी जाहिर  की है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned