scriptअधिकारी का जवाब- शिकायतकर्ता का दिमाग खराब, इसकी छाती में गाड़ दो हैंडपंप, निलंबित | Assistant Engineer suspended for response to complaint | Patrika News

अधिकारी का जवाब- शिकायतकर्ता का दिमाग खराब, इसकी छाती में गाड़ दो हैंडपंप, निलंबित

locationभिंडPublished: Jul 17, 2020 10:15:48 am

Submitted by:

Pawan Tiwari

राहुल दीक्षित ने हैंडपंप सुधार के लिए 181 पर कॉल कर शिकायत की।

अधिकारी का जबाव- शिकायतकर्ता का दिमाग खराब, इसकी छाती में गाड़ दो हैंडपंप, निलंबित

अधिकारी का जबाव- शिकायतकर्ता का दिमाग खराब, इसकी छाती में गाड़ दो हैंडपंप, निलंबित

भिंड. मध्यप्रदेश के गुना में पुलिस की बर्बरता का मामला अभी थमा नहीं था कि भिंड जिले में पदस्थ (सहायक यंत्री) एवं प्रभारी कार्यपालन यंत्री ने अर्मादित भाषा का प्रयोग किया है। इस मामले में मध्यप्रदेश शासन, लोक स्वास्थ्य यात्रिंकी विभाग भोपाल द्वारा भिण्ड में पदस्थ (सहायक यंत्री) एवं प्रभारी कार्यपालन यंत्री पीआर गोयल को तत्काल प्रभाव से निलंबित किया गया है। निलंबन अवधि में इनका मुख्यालय मुख्य अभियंता कार्यालय ग्वालियर परिक्षेत्र ग्वालियर रहेगा।
क्या है मामला
दरअसल, भिंड जिले के लहार रहावली बेहड़ गांव निवासी राहुल दीक्षित ने हैंडपंप सुधार के लिए 181 पर कॉल कर शिकायत की। जिसकी शिकायत के निराकरण करने के जवाब में पदस्थ (सहायक यंत्री) एवं प्रभारी कार्यपालन यंत्री पीआर गोयल की ओर से कहा गया कि ‘हैंडपंप नहीं इसका दिमाग खराब है, हैंडपंप उखाड़कर शिकायतकर्ता की छाती में गाड़ा जाएगा। जिस पर कार्रवाई करते हुए बीते दिन गुरुवार को लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी विभाग भोपाल (पीएचई), मध्य प्रदेश शासन द्वारा भिंड में पदस्थ (सहायक यंत्री) एवं प्रभारी कार्यपालन यंत्री पीआर गोयल को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है।
मांगा गया जबाव
सीएम हेल्पलाइन में प्राप्त शिकायत के निराकरण में गोयल द्वारा घोर लापरवाही की गई तथा शिकायतकर्ता के प्रति अवांछनीय एवं अमर्यादित भाषा का प्रयोग भी किया गया। इस संबंध में गोयल से जवाब तलब किया गया था। उनके द्वारा प्रस्तुत पक्ष समाधान कारक नहीं पाये जाने के फलस्वरूप निलंबन की कार्यवाही की गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो