चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात फिर भी परिवार पर हमला कर महिला को उतारा मौत के घाट, मची चीख पुकार

दो लोग जिला अस्पताल में भर्ती तीसरा ग्वालियर रेफर

By: monu sahu

Published: 16 May 2020, 11:32 PM IST

भिण्ड। जिले में कोरोना वायरस के चलते टोटल लॉकडाउन चल रहा है और कफ्र्यू भी लगा हुआ है। इसके बाद भी हत्या और लूटपाट की घटनाए कम होने का नाम नहीं ले रही है। भिण्ड के देहात थाना क्षेत्र के रामनगर इलाके में रंजिश के चलते एक परिवार पर घर में घुसकर हमला कर दिया गया। इस दौरान 45 वर्षीय महिला की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक पुरुष को नाजुक हालत में ग्वालियर के लिए रेफर किया गया है और परिवार के 2 सदस्य जिला अस्पताल में भर्ती कराए गए हैं।

पुलिस के मुताबिक कला देवी पत्नी राम दास जाटव निवासी रामनगर के घर पर उसके ही पड़ोसी अशफाक और छोटे ने अपने अन्य परिजनों के साथ रंजिश के चलते हमला कर दिया। इस हमले में कलावती के परिवार के अन्य सदस्य रमेश जाटव विष्णु जाटव और एक अन्य महिला रूपवती घायल हो गई है। इनमें से विष्णु को नाजुक हालत में ग्वालियर के लिए रेफर किया गया है। वारदात शुक्रवार की रात 9 बजे की बताई गई है। बताया गया है कि विष्णु जाटव पर चाकुओं से हमला किया गया है। वहीं कलावती के सिर में चोट लगने से मौत हो गई। वारदात के बाद हमलावर फरार हो गए हैं। पुलिस ने हत्या के आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है

attack family wife dead and husband injured in bhind

17 मई तक लगाया गया है कफ्र्यू
भिण्ड जिले में अब तक 16 मामले सामने आए है। शुक्रवार की शाम को जिले में चार कोरोना पॉजिटिव के मामले मिले थे। इससे पहले गुरुवार की शाम को भी फूफ के भदाकुर गांव निवासी राघवेंद्र उम्र 35 पुत्र भोजे सिंह और गोहद के धमसा निवासी योगेंद्र सिंह उम्र 31 पुत्र धनपाल सिंह 13 मई बुधवार को दिल्ली से भिंड आए थे। योगेंद्र ट्रेन से झांसी होते हुए ग्वालियर पहुंच था। जहां उसका सैंपल लेकर उसे घर भेज दिया गया था। जबकि राघवेंद्र ट्रक से इटावा होते हुए भिण्ड आया। यहां जिला अस्पताल में सैंपल लेकर उसे क्वारेंटाइन किया गया था। जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इन सभी को कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद आइसोलेट किया गया है। भिण्ड में कलेक्टर ने 17 मई तक टोटल लॉकडाउन और कफ्र्यू कर दिया है।

monu sahu
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned