scriptयुवती से छेड़छाड़ में फंसे एमपी बीजेपी के बुजुर्ग नेता, पुलिस को दी ये सफाई | Bhind BJP District Minister Mukesh Jain Bhind Vyapari Sangh President Mukesh Jain molestation case | Patrika News
भिंड

युवती से छेड़छाड़ में फंसे एमपी बीजेपी के बुजुर्ग नेता, पुलिस को दी ये सफाई

Bhind BJP District Minister Mukesh Jain Bhind Vyapari Sangh President Mukesh Jain molestation case

भिंडJun 19, 2024 / 05:11 pm

deepak deewan

Bhind BJP District Minister Mukesh Jain Bhind Vyapari Sangh President Mukesh Jain molestation case

Bhind BJP District Minister Mukesh Jain Bhind Vyapari Sangh President Mukesh Jain molestation case

Bhind BJP District Minister Mukesh Jain Bhind Vyapari Sangh President Mukesh Jain molestation case एमपी में बीजेपी के एक बुजुर्ग नेता पर युवती से छेड़छाड़ का आरोप लगा है। दिल्‍ली की एक युवती ने बीजेपी नेता, होटल मालिक पर आरोप लगाया कि सोमवार रात उन्होंने होटल में छेड़छाड़ की। युवती ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। इधर बीजेपी नेता ने इन आरोपों को झूठा बताया। उन्होंने अपनी उम्र का हवाला देते हुए कहा कि 64 की उम्र में ऐसा काम क्‍यों करुंगा! आरोपी बीजेपी नेता ने होटल के सीसीटीवी चैक करने को भी कहा है।
युवती से छेड़छाड़ का यह आरोप भिंड के बीजेपी नेता पर लगाया गया है। युवती दिल्‍ली से लॉ की परीक्षा देने यहां आई थी और आरोपी नेता की होटल में ठहरी थी। युवती का कहना है कि होटल मालिक ने उससे छेड़छाड़ की जबकि आरोपी का कहना है कि वह पैसों के लिए झूठी शिकायत कर रही है। सीसीटीवी फुटेज निकलवाकर देखने से युवती की सच्चाई सामने आ जाएगी।
यह भी पढ़ें : एमपी में बड़ा फैसला, प्रदेशभर के पटवारी-आरआई जांच के घेरे में, 16 अफसरों को भी नोटिस

नई दिल्ली नन्हे पार्क हाउस निवासी युवती भिंड के फूफ स्थित ऋषिश्वर कॉलेज में परीक्षा देने आई थी। 30 वर्षीय यह युवती श्याम होटल में ठहरी थी जिसके मालिक बीजेपी जिला मंत्री और व्यापार संघ के अध्यक्ष मुकेश जैन हैं। युवती ने मुकेश जैन पर उसके साथ छेड़छाड़ करने की शिकायत दर्ज कराई।
कोतवाली पुलिस के अनुसार युवती ने बताया कि सोमवार रात करीब नौ बजे होटल मालिक ने उससे छेड़छाड़ की। घटना के दूसरे दिन मंगलवार को उसने सुबह डायल 100 को कॉल कर होटल से चेक आउट किया। इसके बाद कोतवाली पुलिस को शिकायत की।
युवती के अनुसार 25 जून तक फूफ के ऋषिश्वर कालेज में लॉ की परीक्षा है। वह परीक्षा के लिए 10 जून को भिंड आई और श्याम पैलेस होटल में ठहरी थी।

यह भी पढ़ें : एमपी में कांग्रेस दो फाड़, प्रदेश अध्यक्ष के खिलाफ लामबंद हुए बड़े नेता, मांगा इस्तीफा
बीजेपी जिला मंत्री व व्यापार संघ अध्यक्ष मुकेश जैन ने युवती के आरोपों को गलत बताया। उन्होंने कहा कि होटल के सीटीवीवी कैमरे के फुटेज देखकर सच सामने आ जाएगा। मुकेश जैन के मुताबिक युवती छोटे कपड़े पहनकर रिसेप्शन के पास बैठी थी। इस पर रिसेप्शन वाले ने उससे कहा कि ऐसे कपड़े पहनकर यहां मत बैठो जिसपर वह भड़क गई। मेरी उम्र 64 साल है। ऐसी उम्र में यह काम करूंगा क्या? वह लड़की रुपयों के चक्कर में यहां घूम रही है।
इधर सिटी कोतवाली टीआई प्रवीण सिंह चौहान ने बताया कि युवती की शिकायत पर होटल मालिक मुकेश जैन के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पीड़िता के न्यायालय में धारा 164 के बयान भी करा लिए गए हैं।

Hindi News/ Bhind / युवती से छेड़छाड़ में फंसे एमपी बीजेपी के बुजुर्ग नेता, पुलिस को दी ये सफाई

ट्रेंडिंग वीडियो