scriptफास्टेस्ट ग्रोइंग रियल एस्टेट एंटरप्रेन्योर अवार्ड के विजेता बने भिंड के युवा उद्यमी नितिन सिंह तोमर | Bhind young boy get the Fastest Growing Real Estate Entrepreneur Award | Patrika News

फास्टेस्ट ग्रोइंग रियल एस्टेट एंटरप्रेन्योर अवार्ड के विजेता बने भिंड के युवा उद्यमी नितिन सिंह तोमर

locationभिंडPublished: May 24, 2022 04:59:55 pm

– भिंड के छोटे से गांव झाबलपुरा में जन्मे हैं नितिन सिंह तोमर
– युवा उद्यमी नितिन सिंह तोमर ने 3 वर्ष पहले गुजरात में विकसित हो रहे विश्व के सबसे बड़े स्पेशल इन्वेस्टमेंट रीजन में स्टार्टप किया था

nitin_singh_tomar_at_gujrat.jpg

Fastest Growing Real Estate Entrepreneur Award goes to Nitin Singh Tomar of Bhind

भिंड(मेहगांव) । Bhind

महज 3 वर्षों में भिंड के छोटे से गांव झाबलपुरा में जन्मे युवा उद्यमी ने गुजरात में पूरे जिले का नाम रोशन कर दिया। गांव के इस युवक को फास्टेस्ट ग्रोइंग रियल एस्टेट एंटरप्रेन्योर अवार्ड से नवाजा गया है।

युवा उद्यमी नितिन सिंह तोमर ने आज से ठीक 3 वर्ष पहले गुजरात में विकसित हो रहे विश्व के सबसे बड़े और भारत की पहली ग्रीन फील्ड स्मार्ट सिटी धोलेरा स्पेशल इन्वेस्टमेंट रीजन में एक युवा उद्यमी के रूप में स्टार्टप किया था। धोलेरा स्मार्ट सिटी जोकि वर्ल्ड क्लास इंफ्रास्ट्रक्चर पर बेंच मार्क किया जा रहा है, यहां पर कनेक्टिविटी को ध्यान में रखते हुए नेशनल और इंटरनेशनल कनेक्टिविटी के लिए एक नया एयरपोर्ट एवं सीपोर्ट कनेक्टिविटी दी जा रही है।

यह एक फ्यूचरिस्टिक प्रोजेक्ट के रूप में भारत के विकसित होते स्वरूप को दुनिया के नक्शे पर प्रदर्शित करने वाला प्रोजेक्ट है।

इसी विजन को ध्यान में रखते हुए आज से ठीक 3 वर्ष पूर्व नितिन सिंह तोमर ने अपने भाइयों के साथ मिलकर नेस्टोरिया ग्रुप की स्थापना की , जिसके माध्यम से लाखों लोगों तक धोलेरा स्मार्ट सिटी की अवेयरनेस पहुंचाने का काम किया एवं लगभग 40000 से ज्यादा लोगों को धोलेरा स्मार्ट सिटी में विकास कार्यों का विजिट भी कराया।

नितिन सिंह तोमर को धोलेरा स्मार्ट सिटी में सबसे कम समय में अपने स्टार्टअप को ग्रोथ के लिए दिल्ली में आयोजित एक सेमिनार में फास्टेस्ट ग्रोइंग रियल एस्टेट एंटरप्रेन्योर अवार्ड, राजीव गांधी ग्लोवल एक्सीलेंस अवार्ड 2022 से सम्मानित किया गया।

इंडस्ट्रियल प्रॉपर्टी में निवेश भी कराया
इसी के साथ सफलतापूर्वक लगभग 5000 से ज्यादा निवेशकों को धोलेरा स्मार्ट सिटी में रेजिडेंशियल कमर्शियल एवं इंडस्ट्रियल प्रॉपर्टी में निवेश भी कराया। आज धोलेरा स्मार्ट सिटी भारत के अंदर रियल एस्टेट में निवेश करने वाले लोगों की पहली प्राथमिकता बन चुका है यहां पर संपूर्ण देश से हर प्रांत के निवेशक एवं देश के बाहर से भी बहुत अधिक मात्रा में निवेशक आ रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो