बिग ब्रेकिंग- स्कूल में मिला बम, एंटी बम स्क्वायड टीम पहुंची मौके पर

धमकी भरी चिट्ठी के बाद स्कूल में मिला बम, पुलिस और बम स्क्वायड टीम पहुंची मौके पर

By: Hitendra Sharma

Published: 05 Sep 2020, 11:58 AM IST

भिंड. स्कलू में बम मिलने से पहले इसी स्कूल में बम रखने की धमकी भरी चिठ्ठी मिली थी अभी तक पुलिस चिठ्ठी भेजने वाले का पता भी नहीं लगा पाई कि स्कूल में असली बम मिल गया। बम की सूचना जैसे ही आसपास के लोगों को लगी पूरेश कस्बे में आग की तरह फैल गई। लोग अब इस घटना के बाद से दहशत में हैं । आखिर ये किसकी हरकत है। पुलिस कोअभी तक इस घटना से जुड़ी कोई ठोस जानकारी नहीं मिली है। घटना की सूचना पर दो जिलों से फोरेंसिक टीम को भी बुला लिया गया है। जो घटना स्थल से साक्ष्य एकत्रित कर रही हैं।

पहले मिली धमकी भरी चिठ्ठी

भिंड जिले के मेहगांव कस्बे के टीडीएस स्कूल में बम रखे जाने के बाद धमकी भरी चिट्ठी के बाद अब बम भी मिल गया है। चिठ्ठी में और भी कई स्कूलों में बम रखने की बात कही गई है। बम की सूचना के बाद अफरा-तफरी मची गयी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने तुरंत एंटी बम स्क्वाड टीम को बुलाया। बताया जा रहा है कि एंटी बम स्क्वाड ने पहुंचकर बम को डिस्ट्रॉय कर दिया है। भिंड के मेहगांव के इसी विद्यालय के छात्र ने बीते माह हाई स्कूल की परीक्षा में प्रदेश में टॉप किया है।

मामले की जांच जारी

घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने बिना देरी किये बीडीएस को बुला लिया और बम को बरामद कर लिया। स्कूल में पुलिस और बीडीएस के पहुंचने के बाद लोगों का मजमा लग गया जिसे बम को देखते हुए स्कूल से हटाना पड़ा। पुलिस अब चिठ्ठी भेजने वाले और स्कूल में बम रखने वाले की तलास कर रही है। स्कूल के आसपास रहने वाले लोगों से भी पूछताछ की जा रही है जिनसे स्कूल में बम रखने वाले की पहचान हो सके। बताया जा रहा है कि बरामद किया गया बम ज्यादा घातक नहीं था पर अगर इस घटना से सबक नहीं लिया गया तो समाज के दुश्मनों के हौसले बुलंद हो सकते हैं। इस घटना के बाद पुलिस ने जिले के सभी थानों को अलर्ट कर दिया है।

Hitendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned