scriptबस से कुचलकर बाइक सवार की मौत | Bike rider death by crushing bus | Patrika News

बस से कुचलकर बाइक सवार की मौत

locationभिंडPublished: Dec 12, 2017 11:26:29 pm

Submitted by:

shyamendra parihar

भिण्ड. गोहद चौराहा थाना क्षेत्र के एनएच 92 पर बूटी कुईया इलाके में बस से कुचलकर ३५ वर्षीय युवक की मौत हो गई।

Travelers, during stranded, bike, bhind news, bhind news in hindi, mp news
भिण्ड. गोहद चौराहा थाना क्षेत्र के एनएच 92 पर बूटी कुईया इलाके में बस से कुचलकर ३५ वर्षीय युवक की मौत हो गई। हादसा मंगलवार शाम छह बजे की बताई गई है। बस के नीचे फंसे बाइक चालक को बाहर निकालने के लिए मौजूद भीड़ ने बस को पलट दिया।
पुलिस के अनुसार पेशे से ठेकेदार महेश जाटव पुत्र गप्पूराम जाटव निवासी लहचूरा मोटरसाइकिल पर अपनी भतीजी काजल के साथ गृहगांव जा रहा था। इस दौरान वह अपनी भतीजी को बाइक से नीचे उतारकर मोटरसाइकिल को बैक कर रहा था तभी तेज गति में आ रही बस एमपी ३० पी ०६६९ के चालक ने उसे तेजी तथा लापरवाही से चलाते हुए टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि महेश जाटव बस के नीचे फंस गया। हादसे के बाद जमा हुई भीड़ ने बस के नीचें फंसे महेश जाटव को निकालने के प्रयास में बस पलट दी। लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। पुलिस ने बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।
दो बाइकों की भिड़ंत में एक घायल

आलमपुर. थाना क्षेत्र के सिंहारे गैस एजेंसी के पास दो बाइकों की भिडं़त में एक ३५ वर्षीय युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे जेएएच ग्वालियर रैफर किया है। हादसा मंगलवार सुबह करीब आठ बजे का है। पुलिस के अनुसार रमेश पुत्र बाबूराम बघेल निवासी मोहनपुरा बाइक से जा रहा था तभी सामने से तेज गति में आ रही बाइक से उसकी भिड़ंत हो गई। पुलिस ने आरोपी बाइक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।
सूने घर से हजारों का माल ले गए चोर

भिण्ड. गोहद नगर के संतोष नगर इलाके में सूने घर से चोर सोमवार व मंगलवार की रात सोने, चांदी के गहनों सहित 30 हजार से अधिक का माल पार कर ले गए। पुलिस के अनुसार राहुल सिंह पुत्र भीकाराम बरेठा अपने परिवार के साथ रिश्तेदारी में गया था। चोर उसके घर में छत के रास्ते प्रवेश होकर कमरों का ताला तोड़कर जेवरात निकाल ले गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर पड़ताल शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो