scriptरंगदारी नहीं देने पर मारी थी गोली, थ्रीडी से कुचलकर मिट्टी में दबा दिया था शव | bullet, killed, extortion, crushed, soil, bhind news in hindi, bhind n | Patrika News

रंगदारी नहीं देने पर मारी थी गोली, थ्रीडी से कुचलकर मिट्टी में दबा दिया था शव

locationभिंडPublished: Feb 03, 2020 11:38:52 pm

Submitted by:

Rajeev Goswami

एक आरोपी की गिरफ्तारी पर 30 हजार का इनाम घोषित था।

रंगदारी नहीं देने पर मारी थी गोली, थ्रीडी से कुचलकर मिट्टी में दबा दिया था शव

रंगदारी नहीं देने पर मारी थी गोली, थ्रीडी से कुचलकर मिट्टी में दबा दिया था शव

भिण्ड. देहात थाना क्षेत्र के देहरा में 02 एवं 03 सितंबर 2019 की रात महेश सिंह तोमर की गोली मारकर हत्या करने के उपरांत उसके शव को थ्रीडी से कुचलकर मिट्टी में दबा देने की वारदात के दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। एक आरोपी की गिरफ्तारी पर 30 हजार का इनाम घोषित था।
एसपी रूडोल्फ अल्वारेस के अनुसार करू उर्फ उमेश भदौरिया निवासी देहरा ने अपने साथी अजय जाटव के अलावा इमरान खान, फोदल भदौरिया, छिंगे भदौरिया के साथ मिलकर महेश सिंह तोमर की गोली मारकर हत्या कर दी थी। बाद में उसके शव को न सिर्फ जेसीबी से कुचला बल्कि मिट्टी के ढेर में दबा दिया गया था। आरोपी करू उर्फ उमेश भदौरिया पर पूर्व से ही जिले के विभिन्न थानों में हत्या, हत्या का प्रयास तथा लूट जैसी संगीन अपराध दर्ज हैं। पुलिस द्वारा की गई पूछाताछ में आरोपी करू उर्फ उमेश ने बताया कि रोड निर्माण के लिए महेश सिंह तोमर अपने खेत से मिट्टी देने के अनुबंध पर सडक़ निर्माण कर रहे ठेकेदार से मोटी रकम ले रहा था, जबकि वह मिट्टी शासकीय भूमि व इधर-उधर से सप्लाई कर रहा था। ऐसे में उसने उक्त धनराशि में से हिस्सा देने की मांग की थी। हिस्सा देने पर वह उससे झगड़ा करने लगा इसी दौरान उसने महेश सिंह तोमर को गोली मार दी। उसका शव किसी को न मिले इसलिए जेसीबी से कुचलकर मिट्टी में दबा दिया था।
एसपी के मुताबिक करू उर्फ उमेश भदौरिया की गिरफ्तारी के लिए एएसपी संजीव कंचन के मार्गदर्शन में निरीक्षक शैलेंद्र सिंह कुशवाह, उप निरीक्षक सीपीएस चौहान, उप निरीक्षक शिव प्रताप सिंह के नेतृत्व में टीमें गठित की गईं थीं। सोमवार अल सुबह सूचना मिली कि आरोपी अपने साथी के साथ गृहगांव के पास दिखा है। पुलिस ने घेराबंदी कर करू उर्फ उमेश भदौरिया के अलावा उसके साथी अजय जाटव को भी पकड़ लिया गया। करू के कब्जे से हत्या में उपयोग की गई 315 बोर बंदूक भी जब्त की गई है।
वर्ष 2016 से देता आ रहा था संगीन वारदातों को अंजाम

एसपी रूडोल्फ अल्वारेस के अनुसार वर्ष 2016 में आरोपी करू उर्फ उमेश सिंह ने फायरिंग कर जान से मारने की धमकी के अलावा अवैध हथियार रखने का अपराध किया था। प्रकरण न्यायालय में विचाराधीन हैं। वहीं 21 दिसंबर 2017 को आरोपी ने देशराज सिंह नरवरिया की ढाबे पर खाना खाने के बाद पैसे मांगने पर गोली मारकर हत्या कर दी थी। वहीं ऊमरी थाना क्षेत्र अंतर्गत 26 अप्रैल 2017 में लगन फलदान समारोह के दौरान बृजेंद्र सिंह जादौन निवासी अकोड़ा को गोली मारकर घायल कर दिया था। अटेर थाना अंतर्गत 07 मार्च 2019 में करू उर्फ उमेश ने शराब के लिए रुपए नहीं देने पर छोटे कुशवाह के घर पर फायरिंग कर धमकी की वारदात को अंजाम दिया। मेहगांव थाना अंतर्गत 08 सितंबर 2019 को ट्रक चालक हरपाल सिंह को गोली मारकर लूट की वारदात कारित की। वहीं देहात थाना क्षेत्र में 26 फरवरी 2019 में शस्त्र चोरी करने एवं अवैध हथियार रखने के आरोप में आरोपी पर केस दर्ज किया गया। देहात क्षेत्र में जनवरी 2020 को आरोपी ने सोनू बघेल के अपहरण का प्रयास किया। 21 जनवरी 2020 को दूध के टैंकर में आग लगाकर चालक से 10 हजार रुपए लूट की वारदात की थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो