scriptआए दिन छेडख़ानी से तंग आकर की थी छात्रा ने खुदकुशी | Case against Youth | Patrika News

आए दिन छेडख़ानी से तंग आकर की थी छात्रा ने खुदकुशी

locationभिंडPublished: Mar 26, 2018 04:49:50 pm

Submitted by:

monu sahu

जांच के बाद आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज

student, girls, case, Suicidal, bhind news, bhind news in hindi, mp news
गोरमी. गोरमी थाना अंतर्गत रजगढिय़ा में 10 दिन पूर्व 17 वर्षीय छात्रा द्वारा फांसी लगाकर खुदकुशी कर लिए जाने की घटना में जांच रिपोर्ट आने के उपरांत पुलिस ने खुलासा कर दिया है। छात्रा ने पड़ौसी युवक द्वारा आए दिन की छेडख़ानी से तंग आकर खुदकुशी कर ली थी। आरोपी के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर उसकी गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं।
गोरमी थाना प्रभारी राकेश शर्मा के अनुसार अंजलि पुत्री लाल सिंह जाटव का शव 16 मार्च की शाम 5:30 बजे उसके ही घर के कमरे में फंदे पर लटका हुआ परिजनों ने देखा था। पुलिस ने शव को पीएम के लिए भिजवाने के उपरांत मामले की विवेचना शुरू की। जांच के बाद सामने आया कि छात्रा के साथ उसका ही पड़ौसी अशोक उर्फ श्यामू पुत्र हरी सिंह नरवरिया आए दिन छेडख़ानी करता था। घटना से एक दिन पूर्व जब वह परीक्षा देकर लौट रही थी तब भी आरोपी ने उसके साथ रास्ते में छेडख़ानी की। आरोपी छात्रा को जातिगत रूप से अपमानित करता था। व्यथित होकर छात्रा ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अशोक उर्फ श्यामू नरवरिया के खिलाफ अनुसूचित जाति अत्याचार निवारण अधिनियम के अलावा पोस्को एक्ट एवं आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में मामला दर्ज कर लिया है।
सब्जी लेने जा रही युवती से छेड़छाड़

भिण्ड. सिटी कोतवाली क्षेत्र के वाटरवक्र्स इलाके में विद्युत वितरण कंपनी कार्यालय के सामने से गुजर रही एक 23 वर्षीय युवती के साथ पड़ौसी युवक ने छेड़छाड़ कर दी। युवती के विरोध करने पर आरोपी ने जान से मारने की धमकी दी। वारदात रविवार के अपरान्ह 2:43 बजे की है। शहर के अरोरा फार्म रोड निवासी युवती ने पुलिस को बताया कि वह सब्जी लेने के लिए मंडी जा रही थी तभी आरोपी हीलू भदौरिया ने उसका हाथ पकड़ लिया और छेडख़ानी करने लगा। विरोध करने पर आरोपी ने उसे जान से मार देने की धमकी दी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं।
50 हजार से अधिक के गहने ले गए चोर

भिण्ड. देहात थाना क्षेत्र के गढ़ूपुरा में एक सूने घर से चोर सोने, चांदी के गहने समेट ले गए। चोरी गए गहनों की कीमत 50 हजार से अधिक बताई गई है। पुलिस के अनुसार राजू बघेल पुत्र श्रीराम बघेल निवासी गढ़ूपुरा ने शिकायत में बताया कि 24 एवं 25 मार्च की दरमियानी रात में चोर गिरोह उसके घर का ताला तोड़कर कमरे में रखे संदूक, अलमारी व सूटकेश से सोने, चांदी के आभूषण समेट ले गए। पुलिस ने मुआयना करने के उपरांत मामले की पड़ताल शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो