कलेक्टर साहब खाते निकल गए रुपए

कलेक्टर साहब खाते निकल गए रुपए
note

खाता धारक को पता ही नहीं, खाते से निकल गए 1.90 लाख रुपए, स्वसहायता समूह के संयुक्त खाते से कथित रूप से आहरण की गई रकम, खाता धारक ने की कलेक्टर को शिकायत

भिण्ड. मिहोना कस्बे में संचालित सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया शाखा में स्वसहायता समूह के संयुक्त खाते से १९०००० रुपए आहरण कर लिए गए। हैरानी की बात ये है कि समूह अध्यक्ष व सचिव को पैसे आहरण होने की भनक तब लगी जब वे धनराशि निकालने बैंक शाखा पहुंचे।

मिहोना कस्बे के ग्राम इमलाहा में संचालित रामाबाई स्वसहायता समूह अध्यक्ष मंगला देवी पत्नी रामस्वरूप ने कलेक्टर को की शिकायत में बताया कि सीबीआई शाखा मिहोना में संचालित खाता संख्या- २३६९२७२१७६ से १६ मार्च २०१७ को एक लाख ९० हजार रुपए अज्ञात व्यक्ति ने आहरण कर लिए हैं। मंगलादेवी के अनुसार इस संबंध में जब उसने शाखा प्रबंधक से जानकारी मांगी तो उसने जानकारी देने के बजाए अभद्र व्यवहार करना शुरू कर दिया। महिला का आरोप है कि शाखा प्रबंधक ने किसी अज्ञात व्यक्ति से साठगांठ कर रकम आहरण करवा दी है। महिला ने उक्त मामले की शिकायत कलेक्टर इलैयाराजा टी को की है। कलेक्टर ने मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं। इससे पूर्व में इस शाखा में इस तरह का मामला गोरखी गांव के व्यक्ति के साथ घटित हुआ था।


बैंक शाखा में खाते से धनराशि कैसे और किसके द्वारा आहरण की गई है इस संबंध में जांच के आदेश दिए गए हैं।
डॉ. इलैयाराजा टी, कलेक्टर भिण्ड


हम नहीं बता पाएंगे धनराशि कैसे निकल गई। इतना कहने के बाद शाखा प्रबंधक ने कॉल काट दी।
पीएम कुमार, शाखा प्रबंधक सीबीआई मिहोना

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned