scriptकलेक्टर ने बाबू से कहा ‘घूस ली तो कर दूंगा ऐसी तैसी’, वीडियो वायरल | Collector Virendra Singh Warn Babu Against Taking Bribe | Patrika News

कलेक्टर ने बाबू से कहा ‘घूस ली तो कर दूंगा ऐसी तैसी’, वीडियो वायरल

locationभिंडPublished: Dec 13, 2020 04:04:39 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

एक्शन मूड में भिंड कलेक्टर, अस्पताल के औचक निरीक्षण के दौरान देखीं व्यवस्थाएं, बाबू को दी घूस न लेने की चेतावनी..

collector.jpg

भिंड. सीएम शिवराज सिंह चौहान के स्पष्ट निर्देशों के बाद अधिकारी एक्शन मूड में नजर आ रहे हैं। भिंड कलेक्टर वीरेन्द्र सिंह रावत भी पूरी तरह से एक्शन मूडम में दिखे। कलेक्टर ने अस्पताल का औचक निरीक्षण किया और बाबू को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर घूस ली तो ऐसी तैसी कर दूंगा। जिस वक्त कलेक्टर बाबू को चेतावनी दे रहे थे मौके पर मौजूद किसी ने इसे अपने मोबाइल में कैद कर लिया और अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

देखें वीडियो-

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7y1tcs

शिकायत मिली तो कर दूंगा ऐसी तैसी- कलेक्टर
कलेक्टर वीरेन्द्र सिंह रावत जिला अस्पताल के औचक निरीक्षण पर पहुंचे थे। निरीक्षण के दौरान कलेक्टर ने अस्पताल में व्यवस्थाओं का जायजा लिया और जहां कमियां नजर आईं तो उन्हें तुरंत दूर करने के निर्देश दिए। निरीक्षण के दौरान कलेक्टर वीरेन्द्र सिंह रावत ने अस्पताल के कर्मचारियों से कहा कि उन्हें अस्पताल में मरीजों से पैसे लिए जाने की शिकायतें मिल रही हैं जिस पर एक बाबू ने कहा कि नहीं ऐसा नहीं है। इसके बाद कलेक्टर ने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर किसी से भी काम के बदले पैसे की डिमांड की गई तो वो ऐसी तैसी कर देंगे।

 

कलेक्टर ने सुनाया फैसला ऑन द स्पॉट
अस्पताल निरीक्षण के दौरान कलेक्टर वीरेन्द्र सिंह रावत ने सबसे पहले तो रैन बसेरे की अव्यवस्थाओं को लेकर नाराजगी जताई और उन्हें जल्द सुधारने के निर्देश दिए। अस्पताल परिसर में तंबाकू थूकने पर उन्होंने वार्ड प्रभारी को तत्काल निलंबित कर दिया और सफाई व्यवस्था में कमी पाए जाने पर सफाई एजेंसी पर एक हजार रुपए का जुर्माना भी लगाया।

 

देखें वीडियो- सड़क पर भैंस बंधी देख भड़के कलेक्टर

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7y18nv
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो