scriptआग में जली बेटी की शादी के लिए पाई-पाई कर जोड़ी गई कमाई, 15 दिसंबर को है शादी | Daughter's wedding jewellery cash burn in house fire | Patrika News

आग में जली बेटी की शादी के लिए पाई-पाई कर जोड़ी गई कमाई, 15 दिसंबर को है शादी

locationभिंडPublished: Nov 27, 2021 08:19:11 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

शॉर्ट सर्किट की आग में बेटी की शादी के सपने स्वाहा…दो लाख रुपए नकद, सोने-चांदी के जेवरात सहित नए कपड़े जले…

bhind.jpg

भिण्ड. कई सालों से बेटी की शादी के उद्देश्य से गरीब किसान पाई-पाई जोड़कर सामान जमा कर रहा था। लेकिन शादी की तारीख नजदीक आने से ठीक पहले घर में शॉर्ट सर्किट से लगी आग ने किसान के बेटी के सपनों को स्वाहा कर दिया। घटना भिंड जिले के अटेर विकासखंड के सौरा के मजरा मुल्लपुरा गांव की है। किसान के मुताबिक घर में बेटी की शादी का सारा सामान रखा था जो आग पर पूरी तरह से जलकर खाक हो गया।

 

शॉर्ट सर्किट की आग में बेटी की शादी के सपने स्वाहा
घटना गुरुवार रात करीब 8.30 बजे की है जब भिंड जिले के सौरा के मजरा मुल्लपुरा गांव में रहने वाले किसान अरविंद लोधी के घर में अचानक आग लग गई। आग ने देखते ही देखते पूरे घर के अपनी चपेट में ले लिया और आग से घर में रखा पूरा साामान जलकर खाक हो गया। किसान अरविंद ने बताया कि उन्होंने बेटी की शादी के लिए पाई पाई जोड़ी थी जो आग में जलकर स्वाहा हो गई। अरविंद के मुताबिक 15 दिसंबर को उनकी बेटी रचना की शादी है, उन्होंने शादी की पूरी तैयारियां कर ली थीं। दो लाख रुपए का इंतजाम कर नकद घर में रखे थे और सोने-चांदी के जो जेवरात बेटी के लिए बनवाए थे वो भी घर में ही रखे तो जो आग में पूरी तरह से जल गए हैं। बेटी की शादी के कपड़े भी खरीदे थे जो जलकर खाक हो गए हैं।

 

ये भी पढ़ें- सूदखोर महिलाओं की गैंग गिरफ्तार, प्रताड़ना से तंग था मैकेनिक का परिवार

परिवार को बचाया, सपने जलकर खाक
अरविंद ने बताया कि जैसे ही घर में आग लगी उन्होंने किसी तरह पत्नी और बेटी को सुरक्षित घर से निकाला लेकिन बेटी की शादी के लिए रखे गहने और नकदी निकाल नहीं पाए। आग लगने की वजह शॉर्ट सर्किट बताई जा रही है। बेटी की शादी की तारीख काफी नजदीक है ऐसे में अब किसान अरविंद को इस बात की चिंता सता रही है कि बेटी की शादी का इंतजाम कैसे करेंगे।

देखें वीडियो- कुएं में गिरे अजगर का रेस्क्यू

https://www.dailymotion.com/embed/video/x85x12a
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो