scriptDead body of a young man hanged 10 days before marriage | शादी की तैयारियों में लगा था परिवार, बेटे ने दूल्हा बनने से पहले ही दे दी जान | Patrika News

शादी की तैयारियों में लगा था परिवार, बेटे ने दूल्हा बनने से पहले ही दे दी जान

24 अप्रैल को था तिलक और 30 अप्रैल को होनी थी शादी, खेत में फांसी पर लटकी मिली युवक की लाश..

भिंड

Updated: April 20, 2021 05:15:13 pm

भिंड. भिंड जिले में एक ऐसी घटना सामने आई है जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे। यहां एक परिवार में शादी की खुशियां उस वक्त मातम में बदल गईं जब दूल्हा बनने से पहले ही युवक ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। युवक का शव खेत पर नीम के पेड़ पर फांसी पर लटका हुआ मिला है। जिस युवक ने खुदकुशी की है परिवार के सदस्य उसकी शादी की तैयारी में जुटे हुए थे और 10 दिन बाद उसकी शादी होने वाली थी। युवक ने खुदकुशी का कदम क्यों उठाया फिलहाल इसका खुलासा नहीं हो पाया है।

01_dulha.png

ये भी पढ़ें- लॉकडाउन के डर से घर लौट रहे मजदूरों से भरी बस पलटी

दूल्हा बनने से पहले दे दी जान
भिंड जिले के मौ कस्बे के गुहीसर गांव में रहने वाले बृजेन्द्र सिंह पवैया के 20 साल के बेटे विनय की शादी की तैयारियां परिवार में जमकर चल रही थीं। 24 अप्रैल को विनय का तिलक होने वाला था। परिवार के लोग दुल्हन के जेवर और दूल्हे के कपड़ों की खरीददारी में व्यस्त थे। परिवार के इकलौते बेटे की शादी की तैयारियों में लगा पूरा परिवार काफी खुश था लेकिन इसी बीच न जाने क्यों दुल्हा बनने से पहले ही विनय ने फांसी लगा ली। विनय की लाश उसके ही खेत पर एक नीम के पेड़ पर लटकी मिली। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कर परिजन को सौंप दिया है, इस घटना के बाद शादी वाले परिवार में मातम पसरा हुआ है और हर कोई घटना से हैरान है।

ये भी पढ़ें- मां की मौत के बाद अस्पताल में धरने पर बैठीं बेटियां, बोलीं- 'पहले बोला कोरोना है और अब नेगेटिव रिपोर्ट दी'

24 अप्रैल को था तिलक, 30 अप्रैल को शादी
24 अप्रैल को विनय का तिलक होने वाला था और 30 अप्रैल को उसकी शादी थी। शादी के कार्ड भी बंट चुके थे और परिवारवाले इकलौते बेटे की शादी को लेकर काफी खुश थे। बताया जा रहा है कि सोमवार शाम को विनय किसी काम से खेत जाने का कहकर निकला था और फिर वापस नहीं लौटा। ढूंढते हुए लोग जब खेत पर पहुंचे तो उसे फांसी पर लटका देख। जिसके बाद तुरंत पुलिस को सूचना दी गई।

देखें वीडियो- महामारी के बीच मुक्तिधाम में वसूली

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

इन नाम वाली लड़कियां चमका सकती हैं ससुराल वालों की किस्मत, होती हैं भाग्यशालीजब हनीमून पर ताहिरा का ब्रेस्ट मिल्क पी गए थे आयुष्मान खुराना, बताया था पौष्टिकIndian Railways : अब ट्रेन में यात्रा करना मुश्किल, रेलवे ने जारी की नयी गाइडलाइन, ज़रूर पढ़ें ये नियमधन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोग, देखें क्या आप भी हैं इनमें शामिलइन 4 राशि की लड़कियों के सबसे ज्यादा दीवाने माने जाते हैं लड़के, पति के दिल पर करती हैं राजशेखावाटी सहित राजस्थान के 12 जिलों में होगी बरसातदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगयदि ये रत्न कर जाए सूट तो 30 दिनों के अंदर दिखा देता है अपना कमाल, इन राशियों के लिए सबसे शुभ
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.