scriptयुवक की हादसे में मौत, जताई हत्या की आशंका | Death in Youth accident, fear of murder kills | Patrika News

युवक की हादसे में मौत, जताई हत्या की आशंका

locationभिंडPublished: Jan 05, 2019 05:03:09 pm

Submitted by:

Rajeev Goswami

पावई थाना क्षेत्र के सोने पुरा गांव के पास सडक़ हादसे में एक युवक की घटना स्थल पर मौत हो गई

Death in Youth accident, fear of murder kills, bhind news, bhind news in hindi, bhind news in hindi mp

युवक की हादसे में मौत, जताई हत्या की आशंका

भिण्ड. पावई थाना क्षेत्र के सोने पुरा गांव के पास सडक़ हादसे में एक युवक की घटना स्थल पर मौत हो गई जबकि गंभीर रूप से घायल साढू को ग्वालियर रैफर किया गया है। मृतक के पिता ने बेटे की हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस अधिकारियों से जांच की मंाग की है।
अटेर थाना क्षेत्र के गोहदूपुरा निवासी विजयसिंह बाल्मीकि पुत्र रामप्रकाश अपने साढू मिथुन बाल्मीकि के साथ शाम करीब ६ बजे नुन्हड़ गांव के लिए निकले थे। सोनेपुरा के पास अज्ञात वाहन की चपेट में आने से विजय सिंह की तो घटना स्थल पर ही मौत हो गई जबकि मिथुन को ग्वालियर जेएएच के लिए रैफर कर दिया गया है। सोनेपुरा गांव से मोबाइल कॉल पर परिजनों को सूचना दी गई तो परिजन मौके पर पहुंचे। देर सुबह शव का पीएम कराने के बाद परिजनों के सुपुर्दकर दिया गया। मृतक के पिता रामप्रकाश ने बताया कि उसके बेटे के शव पर ऐसी चोटों के निशान है जो दुघर्टना में आने की संभावना नहीं हैं। उसके बेटे की हत्या की गई है। रामप्रकाश ने बताया कि मिथुन की कुछ लोगों से पुरानी रंजिश चल रही थी। इसी कारण उसकी हत्या की संभावना है। उसने पुलिस अधिकारियो से निश्पक्ष जांच की भी मंाग की है।
बलात्कार के बाद युवती की हत्या, बीहड़ में मिला शव

भिण्ड. रौन थाना क्षेत्र लारौल गांव में रेप के बाद एक १७ वर्षीय युवती की गलाघोंट कर हत्या कर दी गई। पुलिस ने गांव से डेढ़ किमी दूर बीहड़ से युवती का शव बरामद किया है। घटना के बाद आसपास ग्रामीणों में भारी आक्र ोश है। वहीं आरोपियों का पता लगाने के लिए प्रभारी एसपी ने दो टीमों को लगाया गया है।
जानकारी के अनुसार १७ वर्षीय युवती गुरुवार शाम को ही गायब हो गई थी। पहले परिजनों ने आसपास खोजवीन की लेकिन पता नहीं चलने पर नाते रिश्तेदारियों में भी पता लगाने की कोशिश की गई। शुक्रवार दोपहर बाद ग्रामीणों को गांव से डेढ़ किमी दूर सिंध नदी के बीहड़ में युवती का शव पड़ा मिला। औपचारिकताएं पूरी करने के बाद शव का लहार में पीएम कराया गया है।एफएसएल और पीएम रिपोर्ट के आधार पर युवती के साथ बलात्कार की संभावना जताई जा रही है। रिपोर्ट के अनुसार युवती की गलाघोंट कर हत्या की गई है। उसके गले पर फंदे के निशान भी पाए गए है। गांव में युवती का कुछ युवकों से प्रेम प्रसंग चलने की जानकारी भी पुलिस के सामने आई है। पुलिस सभी बिंदुओंं पर गंभीरता से पड़ताल कर रही है।
-गंाव से करीब डेढ़ किमी दूर युवती का शव मिला है। एफएसएल और पीएम रिपोर्ट बलात्कार की ओर इशारा कर रही है। आरोपियों का पता लगाकर गिरफ्तारी करने के लिए दो टीमें गठित की गई है।
गुरूकरणसिंह प्रभारी पुलिस अधीक्षक भिण्ड

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो