scriptहत्या के आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग, बंद रहा अमायन का बाजार | Demand, arrest, accused, murder, Amayan's, closed, bhind news in hindi | Patrika News

हत्या के आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग, बंद रहा अमायन का बाजार

locationभिंडPublished: Dec 10, 2019 11:09:02 pm

Submitted by:

Rajeev Goswami

सोमवार को की गई थी किसान की हत्या, किया थाने का घेराव

हत्या के आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग, बंद रहा अमायन का बाजार

हत्या के आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग, बंद रहा अमायन का बाजार

अमायन. भिण्ड जिले के अमायन में सोमवार तडक़े खेत पर फसल की रखवाली कर रहे 62 वर्षीय किसान की गोली मारकर हत्या किए जाने के विरोध में मंगलवार को कुशवाह समाज के लोगों ने हत्या के आरापी की गिरफ्तारी की मांग लेकर न सिर्फ थाने का घेराव किया बल्कि बाजार भी बंद कराया।
विदित हो कि अमायन निवासी फूल सिंह कुशवाह की उस समय गोली मारकर हत्या कर दी गई थी जब वह अपने खेत पर खड़ी फसल की रखवाली कर रहे थे। मृतक जिस खेत को बटाई पर लेकर फसल कर रहा था उसी खेत को आरोपी बटाई पर लेना चाहता था। खेत बटाई पर नहीं मिलने की रंजिश के चलते फूल सिंह को जान से मार दिया। मंगलवार की सुबह 10 बजे कुशवाह समाज के लोग एकत्र होकर अमायन थाना पहुंचे और आरोपी संतोष दुबे की गिरफ्तारी की मांग करते हुए प्रदर्शन किया। बाद में उन्होंने कस्बे में भ्रमण कर दुकानें बंद कराईं।
मंगलवार को किया मृतक का अंतिम संस्कार

हत्या के विरोध में परिजनों ने सोमवार को मृतक फूल सिंह कुशवाह का अंतिम संस्कार नहीं किया। मंगलवार को जब कुशवाह समाज के लोगों ने आरोपी की गिरफ्तारी की मांग लेकर प्रदर्शन कर बाजार बंद कराया तो सूचना पर पहुंचे वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने आरोपी की गिरफ्तारी शीघ्र किए जाने का आश्वासन दिया। तदुपरांत मंगलवार की शाम अंतिम संस्कार किया गया। प्रदर्शन का नेतृत्व रालोसपा प्रदेश अध्यक्ष राजकुमार सिंह कुशवाह द्वारा किया गया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो