आधा सैकड़ा कार्यकर्ताओं के साथ ली नमो संघ की सदस्यता

जिला कार्यालय पर हुई बैठक

By: Rajeev Goswami

Published: 28 May 2020, 05:03 PM IST

भिण्ड. पुराना सराफा किला रोड जिला कार्यालय पर नमो संघ की एक बैठक का आयोजन सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए किया गया। मुख्य अतिथि के रूप में नमो संघ के प्रदेश अध्यक्ष मुकेश दीक्षित मौजूद रहे।

विशिष्ट अतिथि के रूप में प्रदेश उपाध्यक्ष रामेंद्र शर्मा व जिला अध्यक्ष अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ फरमान हुसैन मौजूद रहे। सर्वप्रथम सभी युवा साथियों को सेनेटाइजर और मास्क वितरित किए गए। इसके उपरांत भारतीय नमो संघ के चल रहे संगठन विस्तार के तहत राष्ट्रीय अध्यक्ष मनोज कुमार मन्नू के निर्देश पर संघ की संरक्षक भाजपा की राष्ट्रीय मंत्री पूजा कपिल मिश्रा की अनुशंसा पर नमो संघ के प्रदेश अध्यक्ष भाजपा युवा नेता मुकेश दीक्षित ने व्यापारी महासंघ के महामंत्री मनोज जैन को नमो संघ का संभागीय महामंत्री नियुक्त किया और आधा सैकड़ा साथियों के साथ नमो संघ की सदस्यता ग्रहण करने वाले दिलीप यादव को जिला उपाध्यक्ष युवा मोर्चा की जिम्मेदारी दी गई। सभी पदाधिकारियों ने नवनियुक्त पदाधिकारियों का पुष्पहार पहनाकर स्वागत किया। बैठक में हरी राजावत, अजित यादव, जीतू शर्मा, धर्मेंद्र शर्मा, अंकित राजावत, आंनद सोनी आदि ने भाग लिया।

कांग्रेस ने मुख्यमंत्री के नाम एसडीएम को सौंपा ज्ञापन : गोहद. कोरोना संक्रमण में हुए लॉकडाउन की वजह से उपजे संकट से निपटने कुछ बिदुओं पर कदम उठाने को लेकर बुधवार को कांग्रेस पार्टी ने मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में उन्होंने क्षेत्रीय युवाओं को रोजगार मुहैया कराने, शासकीय दुकानों का किराया माफ करने, 6 माह का बिजली बिल माफ करने और स्वास्थ्य विभाग के लोगों का ठीक से इलाज करने के संबंध में मुख्यमंत्री से कदम उठाने की मांग की। इस दौरान कांग्रेस कमेटी संयोजक नरोत्तम चौरसिया उपस्थित रहे।

Show More
Rajeev Goswami
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned