scriptतबादले में नहीं, काम कराने में करता हूं विश्वास | Do not transfer, I am confident to get work done | Patrika News

तबादले में नहीं, काम कराने में करता हूं विश्वास

locationभिंडPublished: Jun 18, 2019 05:55:50 pm

Submitted by:

Rajeev Goswami

विधायक जाटव बोले- जल्द शुरू होगी गोहद की 133 करोड़ की पेयजल योजना की टेंडर प्रक्रिया

transfer, confident, work, done, bhind news, bhind news in hindi, bhind news in hindi mp

तबादले में नहीं, काम कराने में करता हूं विश्वास

गोहद. विधायक रणवीर जाटव ने गोहद नगर व मौ कस्बे की समस्याओं के निराकरण के लिए सोमवार को विभिन्न विभागों के अधिकारियों की गोहद स्थित निवास पर बैठक ली गई। उन्होंने अधिकारियों के सामने स्पष्ट किया कि मैं तबादले पर नहीं, काम लेने पर विश्वास करता हूं। आप जनता की समस्या का तत्परता से निराकरण करेंं। जनता की तकलीफ बर्दाश्त नहीं की जाएगी।
बैठक में गोहद नगर की 1&& करोड़ की स्वीकृत पेयजल योजना की टेंडर प्रक्रिया पुन: आरंभ कराने, गोहद नगर के वार्डों में पानी की टंकियों की संख्या बढ़ाए जाने, गोहद रेलवे स्टेशन से गोलंबर तिराहा गोहद शहर तक लगी स्ट्रीट लाइटों को आरंभ कराने, नगर के सार्वजनिक स्थानों पर वाटर कूलर लगाने, गोहद चौराहा पर बस व ऑटो स्टैंड के लिए स्थान चिह्नित करने आदि विषयों पर चर्चा की गई।
विधायक ने गोहद व मौ नगरीय क्षेत्रों की समस्याओं के निराकरण के लिए नगर पालिका गोहद, नगर पंचायत मौ के सीएमओ के साथ भी अलग से बैठक की। गोहद नपा सीएमओ से कहा, गोहद में पेयजल समस्या विकराल है। नगर पालिका द्वारा 1&& करोड़ की पेयजल योजना का प्रस्ताव रा’य शासन के माध्यम से केंद्र सरकार को भेजा गया था। टेंडर प्रक्रिया निरस्त हो चुकी है। उसका पुन: टेंडर आमंत्रित किया जाएगा। गोहद की फोरलेन सडक़ पर डिवाइडर की स्थित स्ट्रीट लाइटों को शीघ्र चालू करने के लिए नगर पालिका व बिजली कंपनी के अधिकारियों को निर्देशित किया है। उन्होंने 20 जून तक स्ट्रीट लाइट आरंभ करने का भरोसा दिलाया है। गोहद चौराहा पर यात्रियों के लिए धूप व बारिश से बचने का कोई स्थान नहीं है।
इसके लिए गोहद चौराहा पर ऑटो व बस स्टैंड बनवाया जाएगा। अधिकारी बस स्टैंडों के लिए चौराहा पर जमीन का शीघ्र चिन्हांकन करें। इस अवसर पर जनबेद तोमर, अमर सिह जाटव, डॉ वीपी सिंह, सुल्तान जाटव, धर्मेंद्र तोमर, मलखान सिंह राजावत, राकेश तोमर, सीएमओ गोहद प्रीतम माझी, एसीएमओ मौ दिनेश श्रीवास्तव, टीआई गोहद रमेश शाक्य आदि उपस्थित थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो