नशे में ऑटो से बच्चों को ले जा रहे चालक पकड़ा

लाइसेंस होंगा निलंबित

भिण्ड. शहर के इटावा रोड पर मंगलवार शाम चार बजे यातायात पुलिस ने चेकिंग के दौरान एक ऑटो चालक को नशे में वाहन चलाते हुए पकड़ लिया। ऑटो में स्कूली बच्चे बैठे थे जिन्हें वह उनके घर छोडऩे जा रहा था। ऑटो के खिलाफ चालानी कार्यवाही के अलावा चालक का ड्राइविंग लाइसेंस निलंबित किए जाने की कार्यवाही प्रस्तावित की गई है। यातायात पुलिस के सहायक उपनिरीक्षक गौरी शंकर यादव के अनुसार एक ऑटो का चालक दिलीप सिंह निवासी दीनपुरा मंगलवार को ऑटो में स्कूली बच्चों को बिठाकर ले जा रहा था। पुलिस ने नशे की हालत में चालक को पकड़ लिया।

भारी वाहनों को प्रतिबंधित करने एसडीएम को दिया ज्ञापन

गोहद. मंगलवार को मध्यप्रदेश किसान कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष आशीष गुर्जर के नेतृत्व में कांग्रेसजनों ने गोहद शहर में भारी वाहनों के प्रवेश को प्रतिबंधित करने एवं नो एन्ट्री जोन लागू करने की मंाग को लेकर गोहद एसडीएम को एक ज्ञापन सोंपा है।

किसान कांग्रेस नेता आशीष गुर्जर ने बताया कि 9 अगस्त को जिला प्रशासन द्वारा गोहद नगर में भारी वाहनों के प्रवेश को प्रतिबंधित किए जाने के लिए गोहद एसडीएम व स्थानीय पुलिस को पत्र जारी किया गया था, जिस पर आज तक कोई पालनात्मक कार्रवाई नहीं हुई है। गोहद चोराहा से मौ रोड तक बने स्टेट हाईवे पर क्षमता से अधिक भार के ओव्हरलोड वाहन निकल रहे हैं जिसे गोहद को जोडऩे वाला पुल क्षतिग्रस्त हो गया है। ओवरलोड वाहनों पर रोक न होने से सडक़ हादसे हो रहे हैं, जिसमें दो सालों में 50 से ज्यादा लोग जान गंवा चुके हैं। ज्ञापन में मांग की गई है कि 3 दिन के भीतर ओवरलोडिंग पर प्रभावी कार्रवाई की जाकर शहर में नो एंट्री जोन लागू किया जाए। भारी वाहनों को रात 10 बजे से सुबह 6 बजे तक ही शहर से गुजरने की अनुमति दी जाए। ऐसा नहीं किए जाने पर कांग्रेस जन ओवरलोड वाहनों को स्वयं रोकेंगे जिससे उत्पन्न होने वाली जाम आदि की स्थितियों के लिए प्रशासन जिम्मेदार होगा। ज्ञापन देने वालों में अमरदीप ङ्क्षसह पटेल, राजू गुर्जर, जीतू गुर्जर, पिंकी उचाडिय़ा, दिनेश गुर्जर, बल्ली जाटव, हशमत अली, पुलंदरसिंह आदि शामिल हैं।

Show More
Rajeev Goswami
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned