scriptनशे में बाइक चला रहा युवक हादसे में घायल | Drunk bike man injured in an accident | Patrika News

नशे में बाइक चला रहा युवक हादसे में घायल

locationभिंडPublished: Feb 14, 2020 09:46:10 am

Submitted by:

Amit Mishra

हादसा गुरुवार की शाम 5:30 बजे का बताया जा रहा है।

accident

महाराष्ट्र में भीषण सड़क हादसा

भिण्ड अब्दुल शरीफ की रिपोर्ट
जिले के लहार विकासखंड के असवार थाना अंतर्गत एक 22 वर्षीय बाइक सवार युवक सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गया। युवक नशे की हालत में बाइक चला रहा था। हादसा गुरुवार की शाम 5:30 बजे का बताया जा रहा है।

बाइक को टक्कर मार दी
असवार थाना प्रभारी दीपेंद्र यादव के मुताबिक हरदेव बघेल पुत्र शंकर बघेल निवासी वार्ड नंबर 13 लहार शाम के वक्त मोटरसाइकिल पर सवार होकर स्टेट हाईवे से गुजर रहा था तभी असवार के निकट मेटाडोर चालक ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी। पुलिस के मुताबिक हरदेव शराब के नशे में बाइक चला रहा था। पुलिस ने मेटाडोर चालक के खिलाफ केस दर्ज कर। उसकी तलाश शुरू कर दी है।

 

कट्टा व कारतूस के साथ युवक गिरफ्तार
वही भिण्ड जिले के देहात थाना अंतर्गत मुडिय़ाखेरा अटेर रोड पर वारदात के इरादे से घूम रहे एक युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। युवक के पास से एक 315 बोर का कट्टा व जिंदा कारतूस भी बरामद किया गया। इसके बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आम्र्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

पूछताछ शुरू कर दी
जानकारी के अनुसार सम्मी उर्फ श्यामू श्रीवास पुत्र सुभाष श्रीवास निवासी सर्राफ फैक्टरी के पास मुडिय़ा खेरा शाम 7 बजे वारदात की नीयत से घूम रहा था। मुखबिर की सूचना पर देहात थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच हथियारबंद युवक को धरदबोचा। युवक को गिरफ्तार कर थाने लाया गया जहां पूछताछ शुरू कर दी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो