scriptसफर के दौरान यात्री से पूर्व विधायक का विवाद, टे्रन से उतर सामने लेट गया यात्री | During, journey, former, MLA, passenger, bhind news in hindi, bhind ne | Patrika News

सफर के दौरान यात्री से पूर्व विधायक का विवाद, टे्रन से उतर सामने लेट गया यात्री

locationभिंडPublished: Nov 16, 2019 11:53:00 pm

Submitted by:

Rajeev Goswami

युवक का आरोप- नशे में थे पूर्व विधायक, कुशवाहा ने कहा- बेवजह नाम लिया गया, जीआरपी यात्री को ट्रेन के सामने से उठाकर थाने ले गई, समझौता होने पर दोनों को जाने दिया

सफर के दौरान यात्री से पूर्व विधायक का विवाद, टे्रन से उतर सामने लेट गया यात्री

सफर के दौरान यात्री से पूर्व विधायक का विवाद, टे्रन से उतर सामने लेट गया यात्री

भिण्ड. भोपाल से झांसी की ओर आ रही तेलंगाना एक्सप्रेस मेें भाजपा के पूर्व भिण्ड विधायक ने नशे में सीट के विवाद पर दो युवकों से मारपीट कर दी। शिकायत के बाद भी सुनवाई न होने पर फरियादी ट्रेन के सामने लेट गया तब झांसी के जीआरपी थाना पुलिस ने पूर्व विधायक को हिरासत में लेकर मेडीकल कराया। पुलिस के मुताबिक फरियादी भी नशे में था। घटनाक्रम शनिवार अल सुबह 3 बजे से 4:30 बजे के बीच का है।
जीआरपी थाना झांसी पुलिस के अनुसार भिण्ड के पूर्व विधायक नरेंद्र सिंह कुशवाह ट्रेन के एसी कोच बी-& में सफर कर रहे थे। इसी कोच में विवेक मिश्रा नामक यात्री सफर कर रहा था जो कि भिण्ड का ही रहने वाला बताया गया है। पूर्व विधायक पर आरोप है कि उन्होंने सीट को लेकर विवेक व उसके साथ अभय चौहान के साथ मारपीट कर दी।
पूर्व विधायक के अलावा फरियादी भी था नशे में : जीआरपी झांसी के मुताबिक पूर्व विधायक नरेंद्र सिंह के अलावा फरियादी भी नशे की हालत में था। दोनों का मेडीकल परीक्षण कराया गया। दोनों के बीच सुलह हो जाने पर बिना एफआईआर के ही मामला रफा-दफा कर दिया गया।
इस तरह हुआ ट्रेन में हंगामा

मारपीट का शिकार हुए विवेक मिश्रा उ”ा न्यायालय में कर्मचारी है। 19 नवंबर को उसकी शादी है जिसकी तैयारियों को लेकर वह भोपाल से भिण्ड जा रहा था। विवेक का आरोप है, ट्रेन जब बीना के पास थी तभी पूर्व विधायक ने सीट को लेकर उसके साथ गाली गलौज की। जिसका विरोध करने पर उन्होंने अपने साथियों के साथ मिलकर उसकी मारपीट की। यह देख कोच में कुछ लोगों ने बीच-बचाव करने का प्रयास किया लेकिन पूर्व विधायक ने उनके साथ भी अभद्रता की।
पूर्व विधायक को ट्रेन से उतारकर ले गए

विवेक के मुताबिक उसके साथ पूर्व विधायक व उनके समर्थकों ने मारपीट के बाद उसने न सिर्फ कई बार चैन पुलिंग की बल्कि जीआरपी कंट्रोल रूम को सूचित भी किया। बावजूद इसके जब कोई कार्यवाही नहीं हुई तो वह झांसी रेलवे स्टेशन पर ट्रेन के आगे लेट गया। इसके बाद जीआरपी थाने के जवानों ने कोच में बैठे पूर्व विधायक को उतारा और थाने ले गए।
-दोनों पक्ष नशे में थे। सीट को लेकर झगड़ा हुआ था। सूचना पर जाकर उन्हें ले आए, दूसरा पक्ष भी भिण्ड का था। दोनों में राजीनामा हो गया।

अजीत सिंह, टीआई जीआरपी झांसी
-ट्रेन में हुए विवाद से कोई लेना-देना नहीं है। ट्रेन में हो रहे दो युवकों के विवाद का निपटारा मैंने कराया था। बिना वजह मेरा नाम इस मामले में लिया जा रहा है।

नरेंद्र सिंह कुशवाह, पूर्व विधायक भिण्ड
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो