scriptशादी में शामिल होने जा रहे परिवार की कार पलटी, 8 लोग हुए घायल | eight people injured in car accident in bhind | Patrika News

शादी में शामिल होने जा रहे परिवार की कार पलटी, 8 लोग हुए घायल

locationभिंडPublished: Mar 10, 2020 07:10:50 pm

Submitted by:

Gaurav Sen

eight people injured in car accident in bhind : जानकारी के मुताबिक भिंड में मुस्तरी में शादी समारोह में शामिल होने के जा रहे एक परिवार की कार मोड़ लेते वक्त पलट गई….

eight people injured in car accident in bhind

eight people injured in car accident in bhind

भिंड. शादी समारोह में शामिल होने के लिए जा रहे एक परिवार की कार अनियंत्रित होकर पलट गई। कार पलटने से उसमें सवार लोग बुरी तरह जख्मी हो गए। घटना भिंड जिले के अटेर थाना क्षेत्र में हुई है। घायलों में बच्चे भी शामिल हैं। सभी घायलों को भिंड जिला अस्पताल में इलाज जारी है।

जानकारी के मुताबिक भिंड में मुस्तरी में शादी समारोह में शामिल होने के जा रहे एक परिवार की कार मोड़ लेते वक्त पलट गई। गाड़ी पलटने के बाद उसमें सवार लोग बुरी तरह घायल हो गए। घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने घायलों को गाड़ी से बाहर निकाला। सुकुलपुरा निवासी ब्रह्मजीत (32) पुत्र तेज प्रताव अपने परिवार के साथ शादी में शामिल होने के लिए निकले थे। अटेर थाना क्षेत्र के खंडन मोड़ पर टर्न लेते वक्त उनकी सेंट्रो कार अनियंत्रित होकर पलट गई। ब्रह्जीत खुद गाड़ी चला रहे थे। गाड़ी पलटते ही चीख-पुकार मच गई। घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने गाड़ी में से घायलों को बाहर निकाला और एंबुलेंस द्वारा जिला अस्पताल में भर्ती कराया। इस हादसे में 8 लोग घायल हुए हैं। जिनमें ब्रह्मजीत पुत्र तेज प्रताप निवासी सुकुलपुरा, नीतू पत्नी ब्रह्मजीत (28), अनोखी पुत्री ब्रह्मजीत (4),शिवानी पुत्री ब्रह्मजीत (2), लवकुश पुत्र ब्रह्मजीत(5) रूबी पुत्री माताप्रसाद (18) ज्योति पुत्री माताप्रसाद (20) शामिल हैं।
मौके पर पहुंची पुलिस ने पलटी हुई गाड़ी को सीधा करवाया और मामला दर्ज किया।

बड़ी हादसा होने से टला
सेंट्रो कार में 5 लोगों की सिटिंग होती है लेकिन इस गाड़ी में 8 लोग सवार थे। गनीमत रही की गाड़ी जब पलटी तो आसपास के लोग तुरंत मदद के लिए आ गए और तुरंत ही घायलों को बाहर निकाला। गाड़ी में सवार बच्चों को ज्यादा चोटें आई हैं। जिनका इलाज जारी है। डॉक्टर के मुताबिक कुछ लोग गंभीर हैं जिनका इलाज जारी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो