scriptखुलासा- वो मेरा सगा भाई नहीं था उसकी शक्ल भी मुझसे नहीं मिलती थी..इसलिए कर दी हत्या | Elder brother killed small brother on suspicion of being half-brother | Patrika News

खुलासा- वो मेरा सगा भाई नहीं था उसकी शक्ल भी मुझसे नहीं मिलती थी..इसलिए कर दी हत्या

locationभिंडPublished: Sep 26, 2020 05:00:06 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

मां के चरित्र पर संदेह करने वाले युवक ने अपने 8 साल के छोटे भाई को तालाब में डुबोकर मार डाला..

katil.jpg

,,

भिंड. भिंड में हत्या का एक ऐसा सनसनीखेज मामला सामने आया है जिसे जानकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। यहां एक युवक ने अपने छोटे भाई की महज इसलिए हत्या कर दी क्योंकि उसकी शक्ल उससे नहीं मिलती थी। आरोपी युवक अपनी मां के चरित्र पर संदेह करता था और 8 साल के छोटे भाई की शक्ल अलग होने से उसे इस बात का शक था कि छोटा भाई उसका सगा भाई नहीं है। आरोपी युवक छोटे भाई को घुमाने के बहाने अपने साथ तालाब पर ले गया और उसे तालाब में धक्का दे दिया था।

तफ्तीश में हुआ खुलासा-भाई निकला कातिल
मंगलवार को भिंड के गौरी सरोवर में एक 8 साल के बच्चे की लाश मिली थी। बच्चे की शिनाख्त पियूष बघेल के तौर पर हुई थी जिसकी गुमशुदगी रविवार के दिन थाने में दर्ज कराई गई थी। पियूष रविवार की शाम से ही लापता था और दो दिन बाद उसका शव तालाब से बरामद हुआ था। मामले की तफ्तीश में जुटी पुलिस को कुछ ऐसी सूचनाएं मिलीं कि उसे शक हुआ कि पियूष की हत्या की गई है। इसी आधार पर पुलिस ने तफ्तीश तेज की और मृतक बच्चे के आसपास रहने वाले लोगों से पूछताछ की तो पियूष के बड़े भाई राहुल पर शक हुआ। शक के आधार पर जब पुलिस ने राहुल को पकड़कर सख्ती से पूछताछ की तो उसने अपने भाई की हत्या करना कबूल किया। आरोपी राहुल ने वारदात की जो वजह पुलिस को बताई है उसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे।

सौतेला होने के शक में ले ली जान
पुलिस के मुताबिक पूछताछ में आरोपी राहुल ने बताया कि उसे अपनी मां के चरित्र पर संदेह था और मोहल्लेवाले भी अक्सर इसे लेकर उसे ताना मारा करते थे और ये कहते थे कि पियूष उसका सगा भाई नहीं है। आरोपी ने बताया कि छोटे भाई की शक्ल भी उससे नहीं मिलती थी और उसे इस बात का शक था कि वो उसका सौतेला भाई है और दूसरे पिता की संतान है इसलिए वो पियूष को पसंद नहीं करता था। मोहल्ले वालों के ताने और मन में बैठे शक के कारण रविवार के दिन राहुल ने छोटे भाई पियूष की हत्या की प्लानिंग की और उसे घुमाने के बहाने अपने साथ गौरी सरोवर पर ले गया और तालाब में धक्का दे दिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो