'दादी' ने महिला चोर को रंगेहाथों पकड़ा, पीटते हुए ले गईं थाने

पोती के साथ कपड़े खरीदने के लिए दुकान पर पहुंची थी दादी...जैसे ही महिला चोर ने पर्स से पैसे निकाले दादी ने रंगे हाथों पकड़ा...

By: Shailendra Sharma

Published: 11 Sep 2021, 09:50 PM IST

भिंड. भिंड में एक बुजुर्ग महिला के सामने महिला चोर के मंसूबे नाकामयाब हो गए और दादी के पर्स में हाथ डालना महिला चोर को भारी पड़ गया। बुजु्र्ग महिला के पर्स से जैसे ही महिला चोर ने पैसे निकाले तो बुजुर्ग महिला ने उसे पकड़ लिया। दादी ने महिला को पकड़कर पहले तो उसकी पिटाई की और फिर खुद ही ई-रिक्शा में बैठाकर उसे थाने ले गईं जहां उन्होंने शिकायत तो दर्ज नहीं कराई लेकिन महिला चोर को समझाइश देकर इस तरह की हरकत न करने की हिदायत देते हुए भगा दिया।

 

'दादी' ने पकड़ी चोरी और चोरनी
शहर की दुर्गा कॉलोनी में रहने वाली बुजुर्ग महिला द्रोपदी देवी अपनी पोती के साथ शनिवार की दोपहर को बाजार में कपड़े खरीदने के लिए गई थीं। इसी दौरान एक दुकान में एक महिला चोर ने बुजु्र्ग द्रोपदी देवी के पर्स से पैसे चोरी करने की कोशिश की। नकाब पोश महिला चोर ने उनके पर्स से 9 हजार रुपए निकालकर भीड़ का फायदा उठाते हुए नीचे गिरा दिए। लेकिन दादी की नजरों से भला कैसे महिला चोर की ये हरकतें छिप सकती थीं। उन्होंने तुरंत महिला चोर की हरकतों को भांप लिया और उसे पैसे उठाते रंगेहाथों पकड़ लिया। बुजुर्ग द्रोपदी देवी ने पहले तो महिला चोर को मौके पर ही 8-10 थप्पड़ लगाए। हंगामा होता देख लोगों की भीड़ लग गई जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई।

 

ये भी पढ़ें- रात में नींद खुली तो मां ने बेटी से पूछा- खड़ी क्यों हो..पास पहुंची तो देखकर उड़ गए होश

 

पुलिस नहीं आई तो खुद थाने लेकर पहुंची
बुजुर्ग द्रोपदी देवी महिला चोर को पकड़कर कुछ देर तक तो पुलिस का इंतजार करती रहीं लेकिन जब पुलिस नहीं आई तो उन्होंने खुद ही ई-रिक्शा बुलाया और महिला चोर को उसमें बैठाकर पुलिस थाने ले आई। यहां भी उन्होंने महिला चोर को जमकर खरी-खोटी सुनाई, पुलिसकर्मियों ने द्रोपदी देवी से महिला चोर के खिलाफ शिकायत करने के लिए कहा लेकिन उन्होंने शिकायत दर्ज कराने से इंकार कर दिया जिसके कारण पुलिस ने भी महिला चोर को समझाइश और हिदायत देकर थाने से छोड़ दिया।

देखें वीडियो- बाइक पर लव कपल ने पार की हदें

Show More
Shailendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned