बिजली कंपनी ने 118 कनेक्शन काटकर वसूला 3.24 लाख का राजस्व

भिण्ड. विद्युत वितरण कंपनी द्वारा चलाए जा रहे अभियान के दौरान शहर में 118 कनेक्शन काटकर 3.24लाख का राजस्व वसूल किया है।

By: shyamendra parihar

Published: 09 Dec 2017, 12:04 AM IST

भिण्ड. विद्युत वितरण कंपनी द्वारा चलाए जा रहे अभियान के दौरान शहर में 118 कनेक्शन काटकर 3.24लाख का राजस्व वसूल किया है। कंपनी की ओर से एक लाख तथा इससे ऊपर के बकायादारों को टारगेट बनाया जा रहा है।

प्रबंधक नरेंद्र तरवरिया ने बताया कि इटावा रोड तथा गल्ला मंडी के आसपास चलाए गए अभियान में 18 कनेक्शन काटकर 51 हजार रुपए की वसूली गई। इसी प्रकार हाउसिंग कालोनी में 24 कनेक्शन काटकर 40 हजार तथा धर्मपुरी में 16 कनेक्शन काटकर 38 हजार की वसूली की गई। सुभाषनगर मेंं २७ कनेक्शन काटकर 60 हजार रुपए वसूले। लहार रोड पर 17 कनेक्शन काटकर 1.02 लाख रुपए वसूल किए गए।

किला रोड पर 16 कनेक्शन काटकर 60 हजार रुपए की वसूली की गई। अभियान के दौरान कई बकायादार दुकानबंद कर भाग गए। वसूली में गति लाने के लिए अभियान आगे भी जारी रहेगा। अभी तक दो सैकड़ा से अधिक बकायादारों पर कार्रवाई हो चुकी है। कार्रवाई के चलते राजस्व वसूली में भी तेजी आई है।

एफ आईआर न लिखने का लगाया आरोप

भिण्ड . थाना बरोही थाना क्षेत्र के अमलेड़ी गंाव के एक फरियादी ने बरोही पुलिस पर घटना के अनुसार रिपोर्ट न लिखने का आरोप लगाया है। पीडि़त पक्ष की ओर से एसपी को भी शिकायत की गई है। पुलिस अधीक्षक ने उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है। पीडि़त श्रीकृष्ण पचौरी ने बताया कि उसका पुत्र अनिल कुमार गांंव में ही दूध की डेयरी चलाता है। २७ नवंबर को सुबह 11 बजे आशू भदौरिया दूध उधार लेने के आया। इंकार करते ही आशू अपने साथी बलराम को भी ले आया और अनिल की मारपीट कर दी। तमंचे की बट से प्रहार करने से जबड़ों में फैक्चर हुआ, जबकि पुलिस ने साधारण धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। रिपोर्ट देने के बाद भी पुलिस धाराओं में इजाफा नहीं कर रही।

जैन संत विराग सागर का 36वां मुनि दीक्षा महोत्सव आज

भिण्ड. श्री 1008 आदिनाथ दिगम्बर जैन पेच नं. 2 भिण्ड में विराजमान जैन संत गणाचार्य विराग सागर के शिष्य मुनि विश्रुत सागर के ससंघ सानिध्य में गणाचार्य विराग सागर का 36वां मुनि दीक्षा महोत्सव कार्यक्रम पेच नं. 2 भिण्ड में 9 दिसंबर को सुबह 8 बजे आयोजित होगा। मनोज जैन ने बताया कि गणाचार्य विराग सागर के 36वें मुनि दीक्षा महोत्सव में 36 चयनित परिवार प्रमुखता से शामिल होंगे। प्रात: कालीन सभा में संत विरागसागर का पूजन एवं मुनि विश्रुत सागर का पाद प्रक्षालन तथा शास्त्र भेंट, आरती आदि के कार्यक्रम आयोजित होंगे।

 

shyamendra parihar
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned