scriptब्लैक कोबरा ने उड़ाई परिवार की नींद, दहशत में कटे चार दिन, चार रात | family remained in panic for four days due to cobra snake | Patrika News

ब्लैक कोबरा ने उड़ाई परिवार की नींद, दहशत में कटे चार दिन, चार रात

locationभिंडPublished: Jan 28, 2022 08:28:29 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

चार दिन तक कोबरा की दहशत में रहा परिवार…पकड़ाने पर ली राहत की सांस..

cobra.jpg

भिंड. भिंड के अटेर के मिश्रन का पुरा गांव में कोबरा सांप ने एक परिवार की रातों की नींद उड़ा दी। चार दिन तक परिवार सांप के डर से दहशत में रहा। सांप घर में आकर एक कमरे में छिप गया था और वो जब भी फुंकार मारता तो परिवार के लोग दहशत में आ जाते। चार दिन तक परिवार के सदस्य मानो कोबरा की चौकीदारी करता रहा और चार दिन बाद जब फोरेस्टकर्मी ने सांप को पकड़ा तो राहत की सांस ली।


दहशत में कटे चार दिन
मिश्रन का पुरा गांव में रहने वाले प्रभाकर पुरोहित के घर चार दिन पहले कोबरा सांप घुस गया था। सांप घर के एक कमरे में चला गया और वहीं पर डेरा जमा लिया। जब भी घर का कोई सदस्य कमरे में जाता तो सांप फुफकार मारता जिसके कारण परिवार के सदस्यों ने कमरे में जाना ही छोड़ दिया। पहले सोचा कि सांप अपने आप भाग जाएगा लेकिन सांप नहीं भागा। रात में भी सांप के दूसरे कमरों में आने के डर से परिवार के सदस्यों ने रातें डर-डर काटीं।

यह भी पढ़ें

होटल में ‘दरिंदो’ के बीच लड़की को छोड़कर भागी सहेली, 3 घंटे तक बंधक बनाकर गैंगरेप

 

वन विभाग से परिवार ने मदद मांगी और सांप पकड़ने के लिए किसी कर्मचारी को भेजने की गुहार लगाई। लेकिन वन विभाग ने आनाकानी करते हुए कर्मचारी का सिर्फ अजगर पकड़ने में ट्रेंड होने की बात कही। हालांकि बाद में एक कर्मचारी ने सांप को पकड़ने की बात कही और वो चार दिन बाद पुरोहित परिवार के घर पहुंचा। अंधेरे कमरे से करीब 10 मिनिट की मशक्कत के बाद वनकर्मी जयकरण परिहार ने जहरीले कोबरा सांप को पकड़कर एक प्लास्टिक की बोरी में डाला तब कहीं पुरोहित परिवार ने राहत की सांस ली। सांप को पकड़कर वनकर्मी अपने साथ ले गया और फिर बाद में उसे बीहड़ों में छोड़ दिया।

देखें वीडियो- भाई की शादी में डांस करते-करते मौत

https://www.dailymotion.com/embed/video/x87a47c
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो