scriptजमीन के विवाद में किसान की गोली मारकर हत्या | Farmer shot dead in land dispute | Patrika News

जमीन के विवाद में किसान की गोली मारकर हत्या

locationभिंडPublished: May 27, 2020 11:18:34 pm

एक को ट्रैक्टर से, दूसरे को गोली और तीसरे को लाठियों से पीटपीटकर किया घायल, घायलों को कराया गया सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गोहद में भर्ती, एक को किया गया ग्वालियर के लिए रैफर

जमीन के विवाद में किसान की गोली मारकर हत्या

हत्या के बाद मृतक पक्ष के लोगों की फरियाद पर कार्रवाई करती पुलिस।

गोहद. विकासखण्ड गोहद के चंदूपुरा में खेत जोतने को लेकर हुए विवाद में कुछ लोगों ने एक 26 वर्षीय किसान की गोली मारकर हत्या कर दी, जबकि मृतक पक्ष के तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घायलों में एक व्यक्ति को ग्वालियर रैफर किया गया है। वारदात बुधवार की सुबह 7:30 बजे की है। वारदात के बाद आरोपी फरार हो गए हैं।

जवान सिंह गुर्जर पुत्र राजाराम सिंह गुर्जर निवासी चंदूपुरा ने पुलिस को बताया कि वह अपने भाई रामदुलारे पुत्र राजाराम गुर्जर, भतीजे देवेंद्र पुत्र रामदुलारे, कल्लू पुत्र रामदुलारे एवं अपने बेटे रामकृष्ण के साथ खेत जोतने के लिए गया था। तभी ग्राम कुंअरपुरा निवासी अशोक गुर्जर, कल्लू गुर्जर, नंदू गुर्जर, रामवीर सिंह, दलवीर सिंह, अतर सिंह, बंटी उर्फ सुनील तथा दो अन्य लोगों ने आकर खेत जोतने से रोका। मना करने पर आरोपियों ने फायरिंग शुरू कर दी। पेट में गोली लगने से भतीजा देवेंद्र गुर्जर जमीन पर गिर गया जिसकी अस्पताल पहुंचने पर मौत हो गई। वहीं उसके भाई रामदुलारे ने जान बचाते हुए खेत में दौड़ लगाई तो उन्हें ट्रैक्टर से कुचलकर घायल कर दिया, जबकि उसका बेटा रामकृष्ण गोली लगने से तथा वह स्वयं लाठियों के हमले में घायल हो गया है।

वारदात के बाद फरार हो गए आरोपी


हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद हमलावर फरार हो गए। उधर घटना की सूचना उपरांत मौके पर पहुंचने के लिए रवाना हुए एफएसएल अधिकारी डॉ. अजय सोनी को थाना प्रभारी नागेश शर्मा गुमराह करते रहे। थाना प्रभारी ने उन्हें कॉल कर बताया था कि वह घटनास्थल पर खड़े हैं, जबकि डॉ. अजय सोनी वहां पहुंचे तो कोई नहीं मिला। थाना प्रभारी करीब एक घंटे बाद पहुंचे तब उन्होंने घटनास्थल का मुआयना कर जांच के लिए कुछ सैंपल लिए।

ट्रेंडिंग वीडियो