scriptBig Breaking : दो बेटियों को पेट पर बांधा और एक बेटी को हाथ में लेकर कुएं में कूद गया पिता, चारों की मौत | father attempt suicide with three daughter in bhind | Patrika News

Big Breaking : दो बेटियों को पेट पर बांधा और एक बेटी को हाथ में लेकर कुएं में कूद गया पिता, चारों की मौत

locationभिंडPublished: Aug 08, 2020 04:12:52 pm

भिण्ड जिले के दबोह थाना क्षेत्र में सनसनीखेज घटना
लॉकडाउन में काम छूटने से परेशान था मृतक

Big Breaking : दो बेटियों को पेट पर बांधा और एक बेटी को हाथ में लेकर कुएं में कूद गया पिता, तीनों की मौत

Big Breaking : दो बेटियों को पेट पर बांधा और एक बेटी को हाथ में लेकर कुएं में कूद गया पिता, तीनों की मौत

भिण्ड. जिले के दबोह थाना क्षेत्र में सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक पिता ने अपनी तीन बेटियों के साथ कुएं में कूदकर खुदकुशी कर ली। बतया जा रहा है कि लॉकडाउन में काम छूटने की वजह से वह परेशान था और पत्नी के तानों से तंग आ गया था। इस वजह से उसने ऐसा खतरनाक कदम उठा लिया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार घटना शनिवार सुबह 8.30 बजे की है। भिंड जिले के दबोह थाना अंतर्गत ग्राम अंधारी खुर्द गांव के रहने वाले 44 वर्षीय राजेश कुमार ने दस वर्षीय बेटी और सात वर्षीय बेटी को पेट पर बांधा और तीन वर्षीय मासूम बेटी को हाथों में लेकर गांव के एक कुएं में छलांग लगा दी। आवाज सुनते ही ग्रामीण उन्हें बचाने के लिए भागे। लोगों ने पुलिस को भी सूचना दी। जब तक उन्हें बाहर निकाला जाता तब तक चारों की दर्दनाक मौत हो चुकी थी। बताया जा रहा है कि मृतक राजेश मुंबई में रहकर पानी पूरी का काम करता था। लॉकडाउन में परिवार को लेकर काम-धंधा बंद कर घर आ गया था। गृह गांव आने के बाद काम-धंधा नहीं चलने से पत्नी से भी विवाद हो रहे थे। आर्थिक तंगी से जूझते हुए ऐसा भयावह कदम उठा लिया। दबोह पुलिस ने मौके पर मामले को जांच में लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो