scriptपापा ने चॉकलेट के लिए पैसे नहीं दिए तो घर से भागी मासूम, रातभर खोजते रहे पुलिस-परिजन | father not give 10 Rs so 10 year old girl ran away from home | Patrika News

पापा ने चॉकलेट के लिए पैसे नहीं दिए तो घर से भागी मासूम, रातभर खोजते रहे पुलिस-परिजन

locationभिंडPublished: Sep 18, 2021 05:23:06 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

बच्ची ने पापा से चॉकलेट के लिए दस रुपए मांगे थे..पिता ने डांटा तो घर से भाग गई 10 साल की मासूम…

photo_2021-09-18_17-40-10.jpg

भिंड. भिंड में एक दस साल की मासूम बच्ची पिता से नाराज होकर घर से भाग गई। परिजन ने हर जगह बच्ची की तलाश की लेकिन जब उसका कहीं पता नहीं चला तो पुलिस में मामले की शिकायत की। पुलिस और परिजन शुक्रवार की पूरी रात बच्ची को तलाशते रहे लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला। शनिवार की सुबह बच्ची बस स्टैंड के पास एक शख्स के घर पर रुकी। बच्ची के घर पर होने की सूचना घर मालिक ने ही पुलिस को दी थी। जिसके बाद परिजन और पुलिस मौके पर पहुंचे और बच्ची को अपने साथ ले गए।

 

चॉकलेट के लिए पैसे नहीं दिए तो छोड़ा घर
पिता से नाराज होकर घर से 10 साल की मासूम बच्ची के भागने का ये मामला भिंड जिले के मौ थाने का है जहां शुक्रवार की शाम को बरौली में रहने वाले एक पिता से 10 साल की बच्ची ने चॉकलेट खाने के लिए 10 रुपए मांगे। पिता ने पैसे देने से इंकार करते हुए बेटी को डांट दिया। पिता को क्या पता था कि उसकी डांट का बेटी पर ये असर पड़ेगा कि मासूम घर से ही भाग जाएगी। पिता की डांट से नाराज मासूम घर से बिना बताए भाग गई। बच्ची के घर पर न होने का पता चलते ही चिंतित माता-पिता ने उसकी तलाश शुरु की। घंटों तक तलाश करने के बाद भी जब बच्ची का पता नहीं चला तो पिता मौ थाने पहुंचा और पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। परिजन और पुलिस रातभर बच्ची की तलाश करते रहे लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला।

 

ये भी पढ़ें- पेट दर्द होने पर जांच कराई तो प्रेग्नेंट निकली 8वीं की छात्रा, सामने आई रेप की घटना

 

झूठ बोलकर बच्ची ने एक घर में गुजारी रात
बच्ची बरौली से भागकर मौ बस स्टेंड पहुंची वो वहां से बस से कहीं जाना चाहती थी लेकिन संभवत उसे बस नहीं मिली। जिसके कारण वो बस स्टैंड के पास ही रहने वाले बच्चू सिंह के घर पहुंची और झूठ बोला कि वो भाई के साथ आई थी और भाई उसे लेने आएगा। बच्चू सिंह व उसकी पत्नी ने बच्ची की बात पर भरोसा कर लिया और रातभर अपने घर रहने दिया। लेकिन जब सुबह तक बच्ची को लेने भाई नहीं आया तो बच्चू सिंह ने मौ पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद पुलिस बच्चू सिंह के घर पहुंची और बच्ची को लाकर उसके परिजन के सुपुर्द किया।

देखें वीडियो- कांग्रेस विधायक और भाजपा की पूर्व पार्षद में जमकर तू-तू मैं-मैं

https://www.dailymotion.com/embed/video/x848vce
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो