एक ही दिन में दो जगह लगी आग, फायर ब्रिगेड ने मौके पर पहुंचकर पाया काबू

फायर स्टेशन प्रभारी जगदीश पोसवाल ने अपनी टीम के साथ तुरंत मौके पर पहुंचकर 1 घंटे में आग पर काबू पा लिया। यदि फायर बिग्रेड की गाड़ी नहीं आती, तो बद्री विशाल फैक्ट्री चपेट में आ जाती और उसके बगल में बनी हुई अनेक कंपनियां चपेट में आ सकती थी।

By: rishi jaiswal

Updated: 26 May 2020, 11:43 PM IST

मालनपुर। औद्योगिक क्षेत्र मालनपुर में बद्री विशाल कंपनी के पीछे पड़े कचरे में अज्ञात व्यक्ति द्वारा आग लगा दिए जाने से आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। बद्री विशाल कंपनी आग की चपेट में आए, इससे पहले ही कंपनी के पर्सनल मैनेजर मोनू शर्मा ने फायर स्टेशन को कॉल कर फायर ब्रिगेड को बुला लिया। इसी समय पर एमपी आयरन परिसर में भी आग लगने की सूचना आ गई।

फायर स्टेशन प्रभारी जगदीश पोसवाल ने अपनी टीम के साथ तुरंत मौके पर पहुंचकर 1 घंटे में आग पर काबू पा लिया। यदि फायर बिग्रेड की गाड़ी नहीं आती, तो बद्री विशाल फैक्ट्री चपेट में आ जाती और उसके बगल में बनी हुई अनेक कंपनियां चपेट में आ सकती थी। जानकारी मिलने पर थाना मालनपुर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी।

अटेर में भी लगी आग बड़ा हादसा टला
आग पर काबू पाते ग्रामीण मंगलवार की दोपहर यादव मोहल्ले में नरेश यादव के छप्पर में अचानक आग की लपटे देख ग्रामीणों की संासे थम गई। स्थानीय लोगों की मदद से छप्पर में खड़ा टै्रक्टर बचा लिया गया, जबकि खाने पीने का सामान और कपड़े जलकर नष्ट हो गए। ग्रामीणों ने घटों की मशक्कत के बाद पानी और धूल फैं क कर आग पर काबू पा लिया।

rishi jaiswal
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned