scriptएक ही दिन में दो जगह लगी आग, फायर ब्रिगेड ने मौके पर पहुंचकर पाया काबू | Fire broke out in two places in one day, fire brigade managed to reach | Patrika News

एक ही दिन में दो जगह लगी आग, फायर ब्रिगेड ने मौके पर पहुंचकर पाया काबू

locationभिंडPublished: May 26, 2020 11:43:20 pm

Submitted by:

rishi jaiswal

फायर स्टेशन प्रभारी जगदीश पोसवाल ने अपनी टीम के साथ तुरंत मौके पर पहुंचकर 1 घंटे में आग पर काबू पा लिया। यदि फायर बिग्रेड की गाड़ी नहीं आती, तो बद्री विशाल फैक्ट्री चपेट में आ जाती और उसके बगल में बनी हुई अनेक कंपनियां चपेट में आ सकती थी।

एक ही दिन में दो जगह लगी आग, फायर ब्रिगेड ने मौके पर पहुंचकर पाया काबू

एक ही दिन में दो जगह लगी आग, फायर ब्रिगेड ने मौके पर पहुंचकर पाया काबू

मालनपुर। औद्योगिक क्षेत्र मालनपुर में बद्री विशाल कंपनी के पीछे पड़े कचरे में अज्ञात व्यक्ति द्वारा आग लगा दिए जाने से आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। बद्री विशाल कंपनी आग की चपेट में आए, इससे पहले ही कंपनी के पर्सनल मैनेजर मोनू शर्मा ने फायर स्टेशन को कॉल कर फायर ब्रिगेड को बुला लिया। इसी समय पर एमपी आयरन परिसर में भी आग लगने की सूचना आ गई।

फायर स्टेशन प्रभारी जगदीश पोसवाल ने अपनी टीम के साथ तुरंत मौके पर पहुंचकर 1 घंटे में आग पर काबू पा लिया। यदि फायर बिग्रेड की गाड़ी नहीं आती, तो बद्री विशाल फैक्ट्री चपेट में आ जाती और उसके बगल में बनी हुई अनेक कंपनियां चपेट में आ सकती थी। जानकारी मिलने पर थाना मालनपुर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी।

अटेर में भी लगी आग बड़ा हादसा टला
आग पर काबू पाते ग्रामीण मंगलवार की दोपहर यादव मोहल्ले में नरेश यादव के छप्पर में अचानक आग की लपटे देख ग्रामीणों की संासे थम गई। स्थानीय लोगों की मदद से छप्पर में खड़ा टै्रक्टर बचा लिया गया, जबकि खाने पीने का सामान और कपड़े जलकर नष्ट हो गए। ग्रामीणों ने घटों की मशक्कत के बाद पानी और धूल फैं क कर आग पर काबू पा लिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो