scriptटोल प्लाजा पर फायरिंग, कंप्यूटर ऑपरेटर को लगी गोली, मामला दर्ज | Firing on toll plaza, computer operator shot, case registered | Patrika News

टोल प्लाजा पर फायरिंग, कंप्यूटर ऑपरेटर को लगी गोली, मामला दर्ज

locationभिंडPublished: Jan 18, 2021 02:13:37 pm

Submitted by:

Hitendra Sharma

घटना का वीडियो टोल टैक्स बैरियर पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद

capture.png

भिंड. जिले के उमरी टोल टैक्स बैरियर पर अज्ञात बदमाशों के द्वारा की गई ताबड़तोड़ फायरिंग के मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। दो दिन पहले हुई इस घटना में टोल पर काम कर रहे कम्प्यूटर ऑपरेटर घायल हो गया था। घटना का वीडियो टोल टैक्स बैरियर पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया था। पुलिस ने सीसीटीवी के फुटेज के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस के अनुसार गोपालपुरा स्टेट हाईवे पर स्थित उमरी टोल टैक्स बैरियर पर कुछ लोगों ने अचानक हमला कर दिया। टोल कर्मी संभल पाते इससे पहले अज्ञात बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग भी शुरु कर दी। टोलकर्मियों के मुताबिक घटना में लगभग तीन दर्जन राउंड फायरिंग की गई थी। इसी गोलबारी में से एक गोली टोल टैक्स बैरियर के बॉक्स में बैठे हुए कंप्यूटर ऑपरेटर को लग गई। जिससे वह घायल हो गया।

घटना का वीडियो वहां लगे हुए सीसीटीवी में कैद हो गया है। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने चले हुए खाली कारतूस और सीसीटीवी फुटेज बरामद किए हैं। घटना के बाद से ही उमरी टोल टैक्स बैरियर पर बड़ी मात्रा में पुलिस बल तैनात कर दिया है। आज पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7yqys9
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो