scriptमंदिर में बन रहा था भोजन, प्रशासन ने फिकवाया | Food was being prepared in the temple, the administration paid for it | Patrika News

मंदिर में बन रहा था भोजन, प्रशासन ने फिकवाया

locationभिंडPublished: Jun 01, 2020 10:48:03 pm

Submitted by:

rishi jaiswal

धार्मिक अनुष्ठान करने गया था एक परिवार, 250 लोगों का बनवाया था भोजन
 

मंदिर में बन रहा था भोजन, प्रशासन ने फिकवाया

मंदिर में बन रहा था भोजन, प्रशासन ने फिकवाया

भिण्ड. अटेर विकासखण्ड के ग्राम सालिमपुरा में एक मंदिर परिसर में चल रहे करीब 250 से ज्यादा लोगों के सामूहिक भोज की सूचना पर प्रशासन ने पहुंचकर न सिर्फ भीड़ को वापस किया, बल्कि दूषित वातावारण में तैयार किया जा रहा भोजन भी फिकवा दिया। कार्रवाई सोमवार दोपहर करीब 2 बजे की है। असल में मेहगांव से एक परिवार धार्मिक अनुष्ठान के लिए लोढ़ी माता मंदिर पहुंचा था, जहां 250 से अधिक लोगों का सामूहिक भोज किया जाना था। इससे पूर्व कि लोग दूषित वातावरण में तैयार किए गए भोजन को ग्रहण करते सब्जी बनने के दौरान ही प्रशासनिक अमला पहुंच गया और केवल 10 लोगों को मंदिर परिसर में रहने की अनुमति देने के साथ शेष लोगों को वापस कर दिया।
सालिमपुरा लोढ़ी माता के मंदिर पर नाथूराम जाटव द्वारा धार्मिक अनुष्ठान के तहत खाना तैयार हो रहा था। भोज के लिए करीब 250 से ज्यादा लोग भी जमा हो गए थे। एेसे में न सिर्फ सोशल डिस्टेंसिंग के नियम की धज्जियां उड़ रही थी, बल्कि इन हाईजनिक माहौल में तैयार हो रहे भोजन को भी खिलाए जाने की तैयारी थी। एेसे में ग्रामीणों की सूचना पर तहसीलदार प्रमोद गर्ग, देहात टीआई शैलेंद्र सिंह कुशवाह, पटवारी अनिल सिंह भदौरिया, संतोष सिंह भदौरिया, मुनीर मोहम्मद ने गांव में पहुंचे। धार्मिक अनुष्ठान के लिए सिर्फ 10 लोगों को शामिल करने की अनुमति देते हुए सामूहिक भोज के लिए बनवाई गई बूंदी तथा पूडि़यों को फिकवा दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो