scriptसूने घर के ताले तोडक़र लाइसेंसी बंदूक समेत चार लाख की चोरी | Four lakhs of robberies, including the licensee gun | Patrika News

सूने घर के ताले तोडक़र लाइसेंसी बंदूक समेत चार लाख की चोरी

locationभिंडPublished: Feb 15, 2019 11:21:51 pm

Submitted by:

Rajeev Goswami

दिन में फेरा करने के लिए लखना गए थे परिजन, पुलिस ने किया मौका मुआयना

four, robberies, licensee, bhind news, bhind news in hindi, bhind news in hindi mp

सूने घर के ताले तोडक़र लाइसेंसी बंदूक समेत चार लाख की चोरी

भिण्ड. सिटी कोतवाली क्षेत्र में ब्लाक कालोनी के पीछे विजय नगर में चोरों ने सूने घर को निशाना बनाकर बुधवार-गुरुवार की रात सोने-चांदी के जेवरात और लाइसेंसी बंदूक समेत करीब 4 लाख का सामान समेट ले गए। पुलिस ने चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना में लिया है।
भारतसिंह तोमर निवासी विजय नगर के रिश्तेदारी में गमी हो जाने के कारण परिजनों के साथ इटावा जिले के लखना कस्बे में फेरा करने गए थे। चोरों ने पहले मैन गेट का ताला तोड़ा और अंदर दाखिल हो गए। इसके बाद अंदर का ताला तोडक़र 15 हजार कीमत की एलईडी ले गए। इसके बाद भीतर कमरों का ताला तोडक़र 12 बोर की लाइसेंसी बंदूक, 80 हजार के मंगलसूत्र, 80 हजार की दो सोने की चैन, 40 हजार की चार सोने की चूडियां, 30 हजार क ीमत की लेडिज और जेंंटस अंगूठी, 10 हजार रुपए कीमत की एक जोड़ी झुमकी, 15 हजार के दो जोड़ी, टॉप्स, 2.50 हजार की नाक की नथ, चांदी की पायल समेत चोर 30 लाख से अधिक के जेवरात पार कर ले गए। जानकारी मिलने पर सिटी कोतवाली टीआई शैलेंद्रसिंह कुशवाह ने मौके पर पहुंचकर जानकारी जुटाई है। अभी तक चोरो का सुराग नहीं मिला है।
अकेले के डर से चाचा के घर सो गई

भारतसिंह ने बताया कि बुधवार रात में पत्नी रेखा तथा बच्चों को भिण्ड भेज दिया था लेकिन अकेले के चलते बच्चे पड़ोस में ही चाचा के घर मेंं सो गए थे। सुबह आकर देखा तो घर के ताले टूटे हुए थे।अंदर सामान बिखरा पड़ाथा।आसपास के लोग भी जुट गए।

तीन माह से फरार चल रहा जिलाबदर पकड़ा

दबोह. विधानसभा चुनाव में कलक्टर द्वारा 3 माह के लिए जिलाबदर किए गए आरोपी प्रतिपाल सिंह पुत्र दशरथ परमार निवासी देवरी थाना दबोह को गुरुवार शाम 5 बजे पुलिस गश्त के दौरान दावनी बंबा के पास से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को जिलाबदर अवधि में थाना दबोह क्षेत्र में थाना प्रभारी नवीन यादव व उनकी टीम ने पकड़ा जिस पर धारा 188 व धारा 14 मप्र सुरक्षा अधिनियम का अपराध पंजीबद्ध कर न्यायालय में पेश किया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो