scriptहोली पर मस्ती करते हुए दोस्त को चंबल नदी में फेंका, डूबने से मौत, डर के मारे भागे सब | friends threw youth in chambal river | Patrika News

होली पर मस्ती करते हुए दोस्त को चंबल नदी में फेंका, डूबने से मौत, डर के मारे भागे सब

locationभिंडPublished: Mar 31, 2021 12:53:32 am

परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप, होली खेलने के बाद सुरपुरा से अटेर-जैतपुर घाट पर नहाने गए थे डेढ़ दर्जन युवक

होली पर मस्ती करते हुए दोस्त को चंबल नदी में फेंका, डूबने से मौत, डर के मारे भागे सब

होली पर मस्ती करते हुए दोस्त को चंबल नदी में फेंका, डूबने से मौत, डर के मारे भागे सब

अटेर/सुरपुरा. अटेर थाना अंतर्गत अटेर-जैतपुर घाट के निकट चंबल नदी में एक 17 वर्षीय किशोर की डूबने से मौत हो गई। दरअसल मृतक अपने दोस्तों के साथ होली खेलने के उपरांत चंबल नदी पर नहाने के लिए गया था। बताया गया है कि साथी युवकों ने ठिठोली करते हुए मृतक किशोर को पैर और हाथ पकडक़र झुलाया और इसी दौरान उसे नदी में फेंक दिया। परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए शव को थाना परिसर में रखकर देर तक प्रदर्शन किया।
पुलिस के मुताबिक निशंक उर्फ नीशू जाटव पुत्र कैलाश जाटव निवासी सुरपुरा ने 29 मार्च की दोपहर तक अपने गांव में ही दोस्तों के साथ होली खेली और इसी दौरान सभी ने चंबल नदी के अटेर-जैतपुर घाट पर नहाने की योजना बना ली। बताया गया है कि निशंक उर्फ नीशू करीब डेढ़ दर्जन साथियों के साथ चंबल नदी पर पहुंचा जहां पहले सभी युवकों ने क्रिकेट खेला और बाद में नहाने लगे। सभी युवक इस दौरान एक-दूसरे के साथ हंसी-ठिठोली कर रहे थे। बताया गया है कि दो साथियों ने नीशू के हाथ और पैर पकडक़र कुछ मिनट तक झुलाया उसके बाद उसे पानी में फेंक दिया। परिजनों की मानें तो नीशू को तैरना नहीं आता था लिहाजा वह पानी में डूब गया।
डर के मारे नहीं बताई किसी को भी उसके डूबने की बात

सुरपुरा से जो युवक नीशू को अपने साथ ले गए थे उन्होंने डूबते हुए नीशू को देख लेने के बाद वहां से उल्टे पांव भाग निकले। इतना ही नहीं किसी ने भी उसके डूबने की बात गांव में नहीं बताई। लिहाजा नीशू के परिजन रात भर उसे सभी जगह तलाश करते रहे। उधर, अटेर में ग्रामीण ने पुलिस को सूचना दी कि एक किशोर चंबल नदी में डूब गया है। ऐसे में 30 मार्च की सुबह न सिर्फ गोताखोर बल्कि बोट भी चंबल में नीशू की तलाश के लिए उतारी गई। दोपहर करीब एक बजे नीशू का शव मिल गया।
भीम आर्मी कार्यकर्ता बोले – हत्या की गई, मृतक के साथी बोले- बुरी तरह डर गए थे, इरादतन नहीं मारा

अटेर पुलिस थाने में शव रखकर बैठे भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं ने मृतक के साथियों पर हत्या के आरोप में केस दर्ज किए जाने की मांग की। उन्होंने बताया कि नीशू की षडयंत्रपूर्वक हत्या की गई है। वहीं चंबल में साथ नहाने के लिए गए मृतक के साथियों से पूछताछ के दौरान उन्होंने पुलिस को बताया कि वह उनका दोस्त था। हंसी-ठिठोली में उसके साथ मजाक कर रहे थे, लेकिन जब वह पानी में डूब गया तो वह बुरी तरह से डर गए थे। ऐसे में वह किसी से घटना के बारे में बताने की हिम्मत नहीं जुटा पाए।
शव पीएम के लिए भिजवाने के बाद मामले की जांच की जा रही है। जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।
मनोज कुमार सिंह, एसपी भिण्ड

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो