scriptअजमेर दरगाह जा रहा था परिवार, गायब हो गई 11 साल की बच्ची….मिली तो मुंह-होंठ, प्राइवेट पार्ट पर थे घाव | Girl Child Rape: Rape of an innocent 11 year old girl | Patrika News
भिंड

अजमेर दरगाह जा रहा था परिवार, गायब हो गई 11 साल की बच्ची….मिली तो मुंह-होंठ, प्राइवेट पार्ट पर थे घाव

Girl Child Rape: मध्यप्रदेश भिण्ड से अजमेर दरगाह जियारत करने आया परिवार प्लेटफार्म नम्बर 4 पर ट्रेन के इंतजार में सो रहा था। अचानक मासूम बच्ची गायब हो गई….

भिंडJun 19, 2024 / 01:11 pm

Ashtha Awasthi

Girl Child Rape

Girl Child Rape

भिण्ड। रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म पर परिवार के साथ सो रही ग्यारह साल की मासूम बालिका को अगवा कर दरिंदगी करने का मामला सामने आया है। बालिका अपने परिवार के साथ रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म पर सो रही थी। आरोपी ने उसको अगवाकर यार्ड में खड़ी ट्रेन के कोच में दुष्कर्म किया।

ट्रेन के कोच में मिली बच्ची

मासूम के न मिलने पर तलाश शुरू हुई तो मासूम उसी प्लेटफार्म पर आगे यार्ड में खड़ी अजमेर-गंगापुर सिटी ट्रेन के कोच में अचेतावस्था में मिली। उसे जवाहरलाल नेहरू अस्पताल में भर्ती करवाया है। जीआरपी ने बलात्कार व पोक्सो एक्ट में प्रकरण दर्ज किया है। पुलिस ने प्रकरण में एक संदिग्ध को जयपुर से हिरासत में लिया है।
ये भी पढ़ें: इन रूटों पर 6 एक्सप्रेस-वे बनाने जा रही भाजपा सरकार ! 100 दिन में पूरा होगा काम

भिंड से अजमेर दरगाह जा रहा था परिवार

पुलिस के अनुसार मध्यप्रदेश भिण्ड से अजमेर दरगाह जियारत करने आया परिवार सोमवार रात को प्लेटफार्म नम्बर 4 पर ट्रेन के इंतजार में सो रहा था। परिवार के साथ ग्यारह साल की बालिका भी थी। अज्ञात व्यक्ति रात को बालिका को अगवाकर ले गया। रात 2 बजे जाग होने पर परिजन ने बालिका को तलाशा। जीआरपी और आरपीएफ के जवान भी पहुंच गए।
सर्च अभियान में बालिका प्लेटफार्म नम्बर 4 पर खड़ी अजमेर-गंगापुर सिटी ट्रेन के कोच में लहूलुहान हालत में मिली। मासूम के चेहरे पर भी चोट के निशान थे। प्रथमदृष्ट्या बालिका के साथ बेरहमी से मारपीट कर दुष्कर्म करना प्रतीत हो रहा है। सूचना पर जीआरपी एसपी राममूर्ति जोशी, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नरेश कुमार और उपअधीक्षक रामअवतार चौधरी घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस ने मासूम को जवाहरलाल नेहरू अस्पताल में भर्ती करवाया है।

संदिग्ध को पकड़ा

मध्यप्रदेश से परिवार के साथ आई ग्यारह साल की बालिका प्लेटफार्म पर सो रही थी। आरोपी उसको अगवाकर रेलवे स्टेशन पर खड़ी ट्रेन के कोच में ले गया। पिता ने बालिका के साथ मारपीट व दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया। एक संदिग्ध को जयपुर से हिरासत में लेकर पड़ताल की जा रही है। राममूर्ति जोशी, एसपी, अजमेर जीआरपीं

Hindi News/ Bhind / अजमेर दरगाह जा रहा था परिवार, गायब हो गई 11 साल की बच्ची….मिली तो मुंह-होंठ, प्राइवेट पार्ट पर थे घाव

ट्रेंडिंग वीडियो