scriptपरिवार के साथ नाश्ता कर गया तीसरी मंजिल पर और लगा ली फांसी | he had breakfast with the family and hanged on the third floor | Patrika News

परिवार के साथ नाश्ता कर गया तीसरी मंजिल पर और लगा ली फांसी

locationभिंडPublished: Apr 25, 2019 11:25:11 pm

Submitted by:

Rajeev Goswami

परिजन बोले एक महिला डाल रही थी पैसे देने का दबाव

family, breakfast, hanged, third, floor, bhind news, bhind news in hindi, bhind news in hindi mp

परिवार के साथ नाश्ता कर गया तीसरी मंजिल पर और लगा ली फांसी

भिण्ड. देहात थाना अंतर्गत सुंदरपुरा इलाके की गली नंबर एक में किराये के मकान में रह रहे 50 वर्षीय हलवाई ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। घटना गुरुवार सुबह करीब 11 बजे की है। पुलिस ने मौका मुआयना करने के उपरांत शव को पीएम के लिए भिजवाकर मामले की विवेचना शुरू कर दी है।
शादी, पार्टी आदि समारोहों में खाना बनाने की ठेकेदारी का काम करने वाले रमेश शाक्य पुत्र होम सिंह निवासी सुंदरपुरा का शव घर के अंदर तीसरी मंजिल पर फंदे पर लटका हुआ परिजनों ने देखा। मृतक अपने परिवार के साथ सुंदरपुरा में प्रभुदयाल के मकान में किराये से रह रहा था। सुबह उसने परिवार के साथ नाश्ता किया और कुछ देर बाद ही उसकी लाश गमछे से फंदे पर लटकी हुई देखी। मृतक के रिश्तेदार अंतराम सिंह निवासी नगला फिरोजाबाद यूपी ने बताया कि कुछ दिनों से एक महिला उन पर 50 हजार रुपयों की मांग को लेकर दबाव बना रही थी। वहीं मृतक की पत्नी शांति देवी ने बताया कि रानी नामक महिला पूड़ी बेलने के लिए लेवर लाने का काम करती थी। 18 अप्रेल को एक शादी समारोह के लिए पूड़ी बेलने के लिए उसके पति द्वारा काम दिया गया था जो ठीक से नहीं हुआ था जिसका भुगतान रुक गया था। पैसों के लेनदेन को लेकर तीन दिन पूर्व उसके पति का रानी से मुंहवाद भी हुआ था। बहरहाल रमेश शाक्य ने खुदकुशी क्यों की यह स्पष्ट नहीं हो पाया है।
ट्रैक्टर की टक्कर से किशोरी घायल

दबोह थाना अंतर्गत दूध डेयरी के पास बीती शाम एक 17 वर्षीय किशोरी को अनियंत्रित ट्रैक्टर चालक ने टक्कर मार दी। घायल अवस्था में किशोरी को लहार सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। पुलिस के अनुसार जानकीशरण पुत्र मान सिंह निवासी पंडोखर दतिया ने शिकायत में बताया कि उसकी पत्नी की छोटी बहन रोशनी सडक़ किनारे पैदल जा रही थी तभी ट्रैक्टर एमपी 30 एए 4561 के चालक ने उसे टक्कर मार दी। पुलिस ने आरोपी चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो