अस्पताल के डायरेक्टर ने छह माह किया बलात्कार, युवती से बोला- नौकरी वापस चाहिए तो स्टाफ को खुश करो

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

By: हुसैन अली

Published: 25 Feb 2021, 11:55 PM IST

भिण्ड. जेएएम अस्पताल में नौकरी पर रखने के बाद डायरेक्टर ने युवती का छह माह तक दैहिक शोषण किया और नौकरी से निकाल दिया। जब युवती ने पुन: नौकरी मांगी तो उसके सामने स्टाफ के अन्य लोगों से भी शारीरिक संबंध बनाकर खुश रखने की शर्त रख दी। ऐसे में युवती ने पुलिस को व्यथा सुनाई। पुलिस ने अस्पताल के डायरेक्टर को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार 22 वर्षीय युवती ने पुलिस को बताया कि 01 जुलाई 2020 को जेएएम हॉस्पिटल के डायरेक्टर राजकिशोर उर्फ राज श्रीवास्तव पुत्र बाबूराम श्रीवास्तव ने उसे नौकरी पर रखा था। उसके बाद शारीरिक संबंध बनाने के लिए बाध्य किया। उसकेसाथ लगातार छह माह तक दैहिक शोषण किया गया। पुलिस की मानें तो नौकरी करने के दौरान ही राजकिशोर उर्फ राज श्रीवास्तव द्वारा अपने अन्य दोस्तों के साथ संबंध बनाने के लिए कहा गया। ऐसे में उसने उसके दो दोस्तों के साथ भी संबंध बनाए, लेकिन जब उसने अन्य लोगों के साथ आए दिन संबंध बनाने पर विरोध जताया तो उसे नौकरी से निकाल दिया।

बढ़ सकते हैं आरोपी

युवती ने डीएसपी पूनम थापा को जो बयान दिए हैं उसके आधार पर उसके साथ राजकिशोर उर्फ राज श्रीवास्तव के अलावा अन्य दो या दो से अधिक लोगों ने भी बलात्कार किया है। लिहाजा विवेचना उपरांत आरोपियों के नाम बढ़ सकते हैं। फिलहाल युवती का मेडिकल परीक्षण कराए जाने के उपरांत आरोपी राजकिशोर के खिलाफ बलात्कार एवं एससीएसटी एक्ट के तहत केस दर्ज करने के अलावा उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। गुरुवार दोपहर आरोपी को कोर्ट में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया है। पीडि़त युवती के बयानों के आधार पर आरोपियों की संख्या में इजाफा किया जा सकता है। मामले की जांच की जा रही है।
पूनम थापा, डीएसपी महिला डेस्क

हुसैन अली
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned