scriptबाइक में प्रेस लिखवाना पड़ा महंगा, पुलिस ने पकड़ा तो बोले अब नहीं करेंगे ऐसी गलती,देखें वीडियो | If caught by the police, now they will not make such a mistake | Patrika News

बाइक में प्रेस लिखवाना पड़ा महंगा, पुलिस ने पकड़ा तो बोले अब नहीं करेंगे ऐसी गलती,देखें वीडियो

locationभिंडPublished: Apr 04, 2020 02:45:27 pm

Submitted by:

Amit Mishra

पुलिस ने बाइक पर प्रेस लिखी हुई पट्टी को हटवा दिया और दोनों युवकों को सजा के तौर पर बीच सड़क पर ही मुर्गा बना दिया और बाद में समझा कर छोड़ दिया।

बाइक में प्रेस लिखवाना पड़ा महंगा, पुलिस ने पकड़ा तो बोले अब नहीं करेंगे ऐसी गलती

बाइक में प्रेस लिखवाना पड़ा महंगा, पुलिस ने पकड़ा तो बोले अब नहीं करेंगे ऐसी गलती

भिंड रंजीत अहिरवार की रिपोर्ट…
लॉक डाउन लागू है फिर भी लोग लॉक डाउन के नियम का पालन नहीं कर रहे। पुलिस प्रशासन के द्वारा की जा रही अपील के बाद भी लोग घरों से बाहर निकल कर घूम रहे है। जिले में आज पुलिस ने ऐसे बिना बजह घर से बाहर निकले लोगों से पूछताछ की और संतोषजनक जबाब नहीं मिलने के बाद सभी को सड़क पर ही मुर्गा बना दिया गया।

हम पेंटर हैं इसलिए हमने प्रेस लिख लिया
ऐसा ही एक और नजारा इंदिरा गांधी चौराहे पर देखने को मिला। बाइक में प्रेस लिखवाकर घूम रहे युवकों को पुलिस ने इंदिरा गांधी चौराहे के पास पकड़ा और उनसे प्रेस की आईडी मांगी तो दोनों युवकों ने कहा कि हम पेंटर हैं इसलिए हमने प्रेस लिख लिया था। पुलिस ने जब दोनों युवकों को पकड़ा तो बोले अब ऐसी गलती नहीं करेंगे। इसके बाद पुलिस ने बाइक पर प्रेस लिखी हुई पट्टी को हटवा दिया और दोनों युवकों को सजा के तौर पर बीच सड़क पर ही मुर्गा बना दिया और बाद में समझा कर छोड़ दिया।

 

 

पुलिस ने बैठाया
शहर के अलग अलग स्थानों में घूम रहें लोगों से पुलिस ने पूछताछ की तो किसी ने घर से सब्जी के लिए निकलने की बात कही तो किसी ने पूजा के करने के लिए निकलने की बात कही। ऐसे में पुलिस ने इन लोगों पकड़ कर शासकीय उत्कृष्ट क्रमांक एक में बैठाया। वही देहात थाना टीआई शैलेंद्र सिंह कुशवाह एक स्कूटी सवार वृद्ध से हाथ जोड़कर घर जाने की कही।

बाइक में प्रेस लिखवाना पड़ा महंगा, पुलिस ने पकड़ा तो बोले अब नहीं करेंगे ऐसी गलती

बिना मुंह बांधे घूम रहे युवक को पुलिस ने बनाया मुर्गा
उधर पुलिस ने चौहारे पर बिना मास्क घूम रहे युवक को पकड़ा। युवक से पूछा गया तो उसने भी कोई संतोषजनक जबाब नहीं दिया। बिना काम के बाहर घूम रहे इस युवक को भी पुलिस ने मुर्गा बना दिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो