दु:खी हो तो कर लो फिर खुदकुशी

monu sahu

Publish: Apr, 17 2018 04:34:16 PM (IST)

Bhind, Madhya Pradesh, India
दु:खी हो तो कर लो फिर खुदकुशी

दोस्त से तनाव साझा किया तो उसने दे सलाह, युवक की मौत के बाद मामला दर्ज

भिण्ड. अपने अजीज दोस्त से दर्द बांटा तो उसने हौसला बढ़ाने के बजाए खुदकुशी की सलाह दे डाली। उसकी सलाह को सही मानकर सचमुच १८ वर्षीय युवक ने फांसी लगाकर जान दे दी। घटना देहात थाना क्षेत्र के राजपूत नगर इलाके में २३ फरवरी रात ११:४८ बजे की है। युवक की मौत पर जांच के बाद आरोपी दोस्त के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

मैं अपने दोस्तों की क्या कहूं। है अजीब उनकी दास्तां।। मैं समझता था कि अजीज हूं। वो समझते हैं कि शिकार है।। शायर महावीर तन्हा की लिखी ये लाइनें सौरभ शर्मा पुत्र अरविंद शर्मा निवासी राजपूत नगर भिण्ड के जीवन से जुड़ी हुई हैं। दरअसल सौरभ शर्मा का शव २३ फरवरी की देर रात उसके ही घर के कमरे में फंदे पर लटका हुआ देखा गया था। जांच के दौरान कॉल डिटेल एवं दिवाकर द्विवेदी पुत्र सूर्यकुमार द्विवेदी निवासी सुभाष नगर भिण्ड के कथन उपरांत ये बात सामने आई कि किसी बात को लेकर सौरभ शर्मा दु:खी था। ऐसे में उसने अपने दोस्त शिव हरे पुत्र राकेश अस्तित्व निवासी शास्त्रीनगर से अपना दु:ख बांटने के लिए कॉल किया तो उसने दिलासा और धैर्य बंधाने के बजाए आत्महत्या के लिए ही उकसाया था। पुलिस ने आरोपी शिव हरे के खिलाफ धारा ३०६ के तहत मामला दर्ज कर उसकी गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं।

फैक्ट्री का सुपरवाइजर सड़क हादसे में गंभीर

 

मालनपुर. औद्योगिक क्षेत्र मालनपुर के नेशनल हाइवे ९२ पर सूर्या फैक्ट्री में कार्यरत २२ वर्षीय सुपरवाइजर कैंटर की टक्कर से घायल हो गया। हादसा सोमवार शाम करीब ५ बजे का है। पुलिस के अनुसार सुपरवाइजर अभिषेक गौड़ पुत्र रमेश गौड़ निवासी मालनपुर फैक्ट्री में काम करने के उपरांत अपनी बाइक पर सवार होकर घर जा रहा था तभी कैंटर एमपी ०७ जीए ६९२४ के चालक ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी। नाजुक हालत में सुपरवाइजर को ग्वालियर जेएएच के लिए ले जाया गया है। उधर हादसे के बाद चालक मौके पर वाहन छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। अभिषेक की हालत गंभीर बताई गई है।

 

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

1
Ad Block is Banned