scriptदेश मजबूर नहीं मजबूत सरकार चाहता है : शर्मा | India wants strong government not to helpless: Sharma | Patrika News

देश मजबूर नहीं मजबूत सरकार चाहता है : शर्मा

locationभिंडPublished: Jan 29, 2019 11:31:09 pm

Submitted by:

Rajeev Goswami

भाजपा की जिला बैठक मौ में आयोजित

helpless, government, strong,bhind news, bhind news in hindi, bhind news in hindi mp

देश मजबूर नहीं मजबूत सरकार चाहता है : शर्मा

मौ. भाजपा के भिण्ड-दतिया लोकसभा चुनाव प्रभारी वेदप्रकाश शर्मा ने मंगलवार को मौ में आयोजित पार्टी की जिला बैठक में कहा कि वे प्रत्येक बूथ की समीक्षा सत्यापन के साथ चुनाव तैयारी में जुटें व लगातार बूथ स्तर तक परस्पर संवाद जारी रखें।
उन्होंने कहा कि आज पश्चिम बंगाल, केरल, कर्नाटक और मध्यप्रदेश में भाजपा और संघ कार्यकर्ताओं को मारे जाने की खबरों से अखबार रंगे रहते हैं पर हम इससे डरने वाले नहीं हैं। राष्ट्रहित में कार्य करने का हमारा मिशन जारी रहेगा। देश के विरोधी राजनीतिक दल मजबूर सरकार बनाना चाहते हैं लेकिन देश की जनता नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में मजबूत सरकार बनाना चाहती है। उन्होंने लोकसभा क्षेत्र के आगामी कार्यक्रमों की जानकारी दी एवं उन कार्यक्रमों के सुचारू संचालन के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं को दायित्व सौंपा।
सांसद डॉ भागीरथ प्रसाद ने कहा कि 2014 में भाजपा के कार्यकर्ताओं के अथक प्रयास से यह सरकार बनी थी आगे भी पार्टी के कार्यकर्ता के परिश्रम के बल पर पुन: भारी बहुमत से सरकार बनेगी। उन्होंने कहा कि मप्र सरकार के खिलाफ10 प्रतिशत आरक्षण सवर्णों को न देने की वजह से हमें आंदोलन छेडऩे की आवश्यकता है। शीघ्र ही हम आंदोलन करेंगे। वहीं पूर्व मंत्री लाल सिंह आर्य ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने 2022 तक एक नए भारत का सपना देखा है, जो गरीबी, गंदगी, बीमारी, भ्रष्टाचार, आतंकवाद, तुष्टिकरण, बेरोजगारी से रहित होगा। बैठक की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष संजीव कांकर ने की। लोकसभा संयोजक नाथू सिंह गुर्जर, लोकसभा कॉल सेंटर प्रभारी जिला उपाध्यक्ष अमित दुबे ने भी उद्बोधन दिए। बैठक का संचालन जिला उपाध्यक्ष गुरुदेव नरवरिया ने किया तथा जिला मंत्री फरेंद्र सिकरवार ने आभार व्यक्त किया। बैठक की शुरूआत पंडित दीनदयाल उपाध्याय व श्यामाप्रसाद मुखर्जी के चित्रों पर मंचासीन अतिथियों द्वारा माल्यार्पण के साथ हुई। बैठक में जिले भर के पार्टी पदाधिकारी मौज्ूाद रहे।
लोकसभा संसदीय क्षेत्र के पालक, संयोजकों का महाकुंभ फरवरी में

भिण्ड. लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर सोमवार को भाजपा भिण्ड-दतिया लोकसभा संसदीय क्षेत्र की बैठक आयोजित की गईं, जिसमें फरवरी में भिण्ड जिला मुख्यालय पर होने वाले महाकुंभ की तैयारियों पर विचार-विमर्श किया गया। भाजपा के पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष एवं लोकसभा भिण्ड के प्रभारी वेदप्रकाश शर्मा ने बताया कि यह लोकसभा चुनाव हमारे लिए चुनौती है। भिण्ड और दतिया दोनों जिलों के पालक एवं संयोजकों का कार्यकर्ता महाकुंभ फरवरी में भिण्ड के शासकीय एमजेएस महाविद्यालय स्टेडियम में होगा, जिसमें ५ हजार कार्यकर्ताओं को शामिल करने का लक्ष्य है। इसमें केन्द्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह एवं केन्द्रीय मंत्री नितिन गडक़री के आने की संभावना है। संभागीय संगठन मंत्री शैलेन्द्र बरूआ ने बताया कि १२ फरवरी से २ मार्च तक बूथ स्तर पर मेरा परिवार भाजपा परिवार, २६ फरवरी को कमल ज्योति संकल्प कार्यक्रम बूथ स्तर, ३ मार्च से मतदान तिथि तक भाजपा परिवार टोली अभियान चलाया जाएगा। २ मार्च को कमल संदेश, मोटरसाइकिल महारैली विधानसभा स्तर पर होगी। फरवरी माह में पूर्व सैनिक सम्मेलन, ११ फरवरी को पं. दीनदयाल उपाध्याय की पुण्यतिथि बूथस्तर पर, युवा संसद कार्यक्रम गुना में आयोजित होगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो