scriptसैक्स नहीं कर पाने पर मासूम को उतार दिया मौत के घाट | Innocent was put to death for not having ***** | Patrika News

सैक्स नहीं कर पाने पर मासूम को उतार दिया मौत के घाट

locationभिंडPublished: Mar 22, 2022 09:03:02 pm

Submitted by:

Abdul Sharif

सात वर्षीय मासूम की हत्या का पुलिस ने किया खुलासा, रिश्ते में मृतक बच्चे के चाचा ने दिया था वारदात को अंजाम

सैक्स नहीं कर पाने पर मासूम को उतार दिया मौत के घाट

सैक्स नहीं कर पाने पर मासूम को उतार दिया मौत के घाट

भिण्ड. नयागांव थाना क्षेत्र के ग्राम सरसई में ०२ मार्च की सुबह हुई सात वर्षीय मासूम की गला रेतकर नृशंस हत्या का पुलिस ने मंगलवार को खुलासा कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी बच्चे के साथ सैक्स करना चाहता था जिसका बच्चे द्वारा विरोध करने पर आरोपी ने गला रेतकर मार डाला।
एसपी शैलेंद्र सिंह चौहान ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि ०२ मार्च की सुबह हनी उर्फ अमित राजावत पुत्र गजेंद्र सिंह राजावत अपने घर के बाहर खेल रहा था। इसी दौरान उसका चचेरा चाचा मौनू राजावत उसे बहला फुसलाकर झाडिय़ों में ले गया जहां उसके साथ सैक्स करने का प्रयास किया। आरोपी मौनू की हरकत का हनी उर्फ अमित द्वारा विरोध कर चिल्लाने का प्रयास किए जाने के दौरान मौनू राजावत ने चाकू से उसका गला रेतकर हत्या कर दी।
– ४० घंटे से अधिक समय तक पुलिस को करता रहा गुमराह
दरअसल आरोपी मौनू राजावत पर पुलिस को पहले ही दिन से संदेह था। झाडिय़ों में सुनसान स्थल पर जहां बच्चे का शव मिला उससे चंद कदम की दूरी पर आरोपी मौनू राजावत बेहोश हाल में पड़ा मिला था। होश में आने के बाद उसने पुलिस को बताया कि दो लोग आए और उसकी मारपीट कर बेहश करने के बाद बच्चे को उससे छीन ले गए। पुलिस ने उसके कथनों की बारीकी से पड़ताल की तो उसकी बताई गई बातें सच नहीं पाई गईं। लिहाजा कड़ाई से पूछताछ किए जाने पर उसने अपना जुर्म कुबूल कर लिया।
– मोबाइल पर पोर्न फिल्म देखकर जागा बच्चे से सैक्स करने का जुनून
आरोपी मौनू राजावत ने पुलिस को बताया कि उसने मोबाइल पर पोर्न फिल्म देख ली थी। उसके बाद घर के बाहर खेल रहे हनी उर्फ अमित को वह कंचे देने का लालच देकर अपने साथ झांडिय़ों में ले गया। जहां चाकू दिखाकर उसके साथ सैक्स करना चाहता था। बच्चे द्वारा चिल्लाने पर मौनू राजावत ने उसका गला काट दिया।
– खुद को बचाने के लिए चाकू व खून से सने कपड़े छिपाकर पुलिस को बताई मनगढ़ंत कहानी
आरोपी मौनू राजावत ने बच्चे की हत्या करने के बाद खून से सना चाकू व स्वयं के कपड़े घटनास्थल के पास ही छिपा दिए थे। खुद दूर जाकर बेहोशी का बहाना बनाकर लेट गया था। पुलिस ने जब पूछताछ की तो उसने खुद को बचाने के लिए बताया कि दो लोग आए और उसे पीट पीटकर बेहोश करने के बाद बच्चे को किडनैप कर लेगए। बहरहाल डीएसपी पूनम थापा के नेतृत्व में थाना प्रभारी हरजेंद्र सिंह चौहान, एएसआई विशंभर सिंह, आरक्षक गणेशराम, आशीष सिंह, संतोष जाट आदि द्वारा हत्या की वारदात को चंद घंटों में ट्रेस किए जाने पर एसपी ने टीम की भूमिका को सराहा है।
————-अब्दुल शरीफ
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो