breaking : कमलनाथ ने मोदी और BJP को लेकर कहीं सबसे बड़ी बात,विधानसभा चुनाव पर पड़ेगा असर,see video

breaking : कमलनाथ ने मोदी और BJP को लेकर कहीं सबसे बड़ी बात,विधानसभा चुनाव पर पड़ेगा असर,see video

monu sahu | Publish: Sep, 10 2018 04:12:48 PM (IST) | Updated: Sep, 10 2018 04:44:33 PM (IST) Bhind, Madhya Pradesh, India

breaking : कमलनाथ ने मोदी और BJP को लेकर कहीं सबसे बड़ी बात,विधानसभा चुनाव पर पड़ेगा असर,see video

भिण्ड। जिले के लहार कस्बे के भाटन ताल मैदान में सोमवार को कांग्रेस की एक आमसभा आयोजित की गई। सभा को प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ तथा विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष अजयसिंह राहुल भैया के साथ विधायक डॉ गोविंदसिंह संबोधित किया। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने परिवर्तन रैली को संबोधित करते हुए कहा कांग्रेस की सरकार बनते ही सीधे तौर पर भर्तियां की जाएंगी और व्यापमं प्रक्रिया समाप्त की जाएगी। उन्होंने कहा कि शस्त्र लाइसेंस की प्रक्रिया आसान कराई जाएगी तथा उसकी रिनुअल फीस न्यूनतम कराने के साथ-साथ उसके रिनुअल की अवधि को करीब 15 वर्ष तक किया जाएगा।

यह भी पढ़ें : भारत बंद : कांग्रेस के दिग्गज नेता पर पोती कालिख,राजनीति में मचा घमासान

कमलनाथ ने कहा कि हम घोषणा नहीं करते बल्कि वचन देते हैं देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने स्किल इंडिया मेक इन इंडिया और डिजिटल इंडिया के अलावा प्रत्येक प्रत्येक व्यक्ति के खाते में 1500000 रुपए भिजवाने का झूठा वादा कर चुनाव जीता था जबकि कांग्रेस नौजवान युवाओं को रोजगार और नौकरियां देगी इसका हम वचन देते हैं। उन्होंने कहा भारतीय जनता पार्टी का प्रत्याशी जब आपके द्वार वोट मांगने आए तो उससे पहले यह सवाल करें कि हमें 1500000 रुपए दे दो फिर वोट मांगने की बात करो।

यह भी पढ़ें : mp election 2018 : BJP राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा ने दिया ऐसा बयान,कांग्रेस में मची हलचल

मप्र कांग्रेस कमेटी के पूर्व सचिव खिजर मोहम्मद कुर्रेशी ने बताया है कमलनाथ एवं अजयङ्क्षसंह हेलीकॉप्टर से लहार आए। उसके बाद उन्होंने लहार कस्बे के भाटन ताल मैदान में सभा को संबोधित किया। सभा में जिला कांग्रेस अध्यक्ष डॉ रमेश दुबे,ब्लॉक लहार कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष देवेन्द्र त्रिपाठी और विधायक डॉ गोविंद सिंह सहित अन्य कार्यकर्ता और नेता मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें : बड़ी खबर : अब ये होंगे अटल बिहारी वाजपेयी की करोड़ों रुपयों की संपत्ति के मालिक

भाजपा से जरूर करें ये सवाल
मध्यप्रदेश में आगामी दो महीने में विधानसभा चुनाव होने है उससे पहले कमलनाथ द्वारा भाजपा और मोदी सरकार को लेकर सभा में यह बात कहने से कांग्रेस को चुनाव में बड़ा फायदा मिल सकता है।

kamal nath

कमलनाथ ने जनआक्रोश सभा को संबोधित करते हुए कहा कि हम घोषणा नहीं करते बल्कि वचन देते हैं देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने स्किल इंडिया मेक इन इंडिया और डिजिटल इंडिया के अलावा प्रत्येक प्रत्येक व्यक्ति के खाते में 15 लाख रुपए भिजवाने का झूठा वादा कर चुनाव जीता था जबकि कांग्रेस नौजवान युवाओं को रोजगार और नौकरियां देगी इसका हम वचन देते हैं। उन्होंने कहा भाजपा का प्रत्याशी जब आपके द्वार वोट मांगने आए तो उससे पहले यह सवाल करें कि हमें 15 लाख रुपए दे दो फिर वोट मांगने की बात करो।

Ad Block is Banned