scriptकियोस्क संचालक ऑफिस में ताला डालकर हुआ लापता | Kiosk operator locked in the office and was missing | Patrika News

कियोस्क संचालक ऑफिस में ताला डालकर हुआ लापता

locationभिंडPublished: Aug 14, 2018 09:01:45 pm

Submitted by:

Rajeev Goswami

लोगों ने लगाए आरोप-बिना बताए निकाले खाते से रुपए

Peop, charged, money, office, bhind news, bhind news in hindi, mp newsle

कियोस्क संचालक ऑफिस में ताला डालकर हुआ लापता

भिण्ड. शहर के अटेर रोड इलाके में संचलित भारतीय स्टेट बैंक का कियोस्क सेंटर संचालक शटर में ताला लगाकर फरार हो गया है। सोमवार दोपहर खाताधारकों ने तालाबंद कियोस्क कार्यालय के बाहर प्रदर्शन किया। बाद में उन्होंने एसबीआई के अधिकारियों को इसकी शिकायत भी की।
यहां बतादें कि बैंक शाखा में खाताधारकों की भीड़ के कारण खराब होने वाले समय को बचाने तथा अन्य परेशानियों से बचने के लिए ग्रामीण क्षेत्र के खाताधारक कियोस्क सेंटर का सहारा ले लेते हैं। आसानी से लेनदेन करने की चाहत में अधिकांश पेंशनर व अन्य ग्रामीणजन कियोस्क के माध्यम से बैंक खाता संचालित कर लेते हैं। खाताधारकों का आरोप है कि अटेर रोड पर संचालित कियोस्क सेंटर के संचालक ने दो दर्जन से अधिक खाताधारकों के बैंक खातों से लाखों रुपए की धनराशि आहरण कर ली है। कई दिनों से वे चक्कर लगा रहे हैं लेकिन कियोस्क सेंटर बंद स्थिति में मिलता है।
पेंशनरों के खातों से भी निकाली राशि

कियोस्क सेंटर संचालक ने न केवल साधारण खाताधारकों बल्कि पेंशनरों के खातों से भी धनराशि फर्जी तरीके से आहरण कर ली है। खाताधारकों ने जब अपने खाते शाखा में चेक कराए तब उन्हें गड़बड़झाले की जानकारी हुई। जैसे ही कियोस्क सेंटर संचालक को भनक लगी कि खाताधारकों को उसकी करनी का पता चल गया है तो वह कियोस्क सेंटर पर ताला डालकर चंपत हो गया।
-मंगलवार को कियोस्क सेंटर पर निरीक्षण दल भेजकर जानकारी ली जाएगी कि आखिर माजरा क्या है। यदि गड़बड़ी की है तो संबंधित संचालक के खिलाफ कार्यवाही की जाएगी।

एमके खान, मुख्य प्रबंधक एसबीआई भिण्ड
दुष्कर्म का प्रयास गोहद थाना अंतर्गत छत्तरपुरा में एक 26 वर्षीय महिला के साथ पड़ौसी युवक ने उस समय दुष्कर्म का प्रयास किया जब वह रात में अकेली सो रही थी। वारदात रविवार की रात 11 बजे की है। महिला ने पुलिस को बताया कि उसके परिजन बाहर गए हुए थे। रात में खाना खाने के बाद वह कमरे में सो रही थी तभी आरोपी जीता प्रजापति दीवार फांदकर आया और उसके साथ जबरदस्ती करने लगा। विरोध करने पर आरोपी ने न केवल जातिय रूप से अपमानित किया बल्कि मारपीट भी की। पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो