पुत्र के साथ रक्षाबंधन की खरीदारी करने आए वृद्ध को लोडर ने कुचला

पुत्र के साथ रक्षाबंधन की खरीदारी करने आए वृद्ध को लोडर ने कुचला

Rajeev Goswami | Publish: Aug, 14 2019 09:32:22 PM (IST) Bhind, Bhind, Madhya Pradesh, India

डेढ़ घंटे तक बाधित रहा यातायात

भिण्ड. रक्षाबंधन का बाजार करने बेटे के साथ बाइक से आ रहे ५५ वर्षीय वृद्ध को बीच शहर में आरटीओ कार्यालय के सामने ही एक अनियंत्रित लोडर ने कुचल दिया। हादसे में वृद्ध की मौके पर ही मौत हो जाने के बाद परिजनों ने रोड पर ही शव रखकर जाम लगा दिया। करीब डेढ़ घंटे की मशक्कत के बाद पुलिस जाम खुलवाने में सफल रही। देर शाम कानूनी औपचारिकताएं पूरी करने के बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया। पुलिस ने चालक को गिरफ्तार कर लिया है।

थाना बरोही में आने वाले बघोरा का पुरा से सुबह ११ बजे ५५ वर्षीय कृष्णप्रतापङ्क्षसंह जाटव पुत्र मोतीराम जाटव अपने बेटे राहुलसिंह के साथ बाइक से रक्षा बंधन का बाजार करने भिण्ड आ रहे थे। जैसे ही वे भिण्ड की ओर सुभाष तिराहे के आगे आरटीओ कार्यालय के पास पहुंचे वैसे ही पीछे से तेज और अनियंत्रित गति से आ रहे लोडर ने बाइक में टक्कर मार दी जिससे बाइक अनियंत्रित होकर पलट गई और कृष्ण प्रताप सडक़ पर गिर पड़े तभी लोडर उनके सिर के ऊपर से निकल गया। हादसे में वृद्ध कृष्ण प्रताप की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी चालक राहुल दीक्षित निवासी भरौली रोड भिण्ड को मौके पर गिरफ्तार कर वाहन जब्त कर लिया।

टीआई के आश्वासन पर खोला जाम

शव सडक़ पर रखकर परिजनों की ओर से मुआवजे के रूप में १० लाख रुपए और बेटे को सरकार नौकरी दिए जाने की मांग कर जाम लगा दिया। टीआई और परिजनों के बीच करीब २० मिनट तक चर्चा हुई इसके बाद टीआई ने कलेक्टर के सामने पूरा मामला रखकर उचित मदद कराने का भरोसा दिलाया इसके बाद परिजन तथा रिश्तेदार जाम खोलने को राजी हो गए। इसके बाद सिटी टीआई शैलेंद्र सिंह ने डायल-१०० की मदद शव को मोर्चरी भेज दिया। देर शाम कानूनी औपचारिकताएं पूरी करने के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया।

-दुघर्टना के बाद परिजनों में रोष था। थोड़ी देर तक यातायात प्रभावित रहा। समझाइश के बाद लोगों ने स्वत: ही जाम खोल दिया। लोडर चालक के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

शैलेंद्र सिंह कुशवाह टीआई सिटी कोतवाली भिण्ड

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned